हरियाणा में आम आदमी पार्टी करेगी बिजली आंदोलन

उन्होंने कहा कि पंजाब और दिल्ली में 24 घंटा बिजली फ्री मिल रही है और हरियाणा में पैसे देकर भी बिजली नहीं मिल रही। इस व्यवस्था को बदलने के लिए आम आदमी पार्टी इस आंदोलन की शुरुआत कर रही है। आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों ने कहा कि प्रदेश में बिजली संकट से गृहिणी, किसान, दुकानदार और उद्योगपति सभी परेशान हैं।

भिवानी || आम आदमी पार्टी की हरियाणा इकाई ने प्रदेश में गहराए बिजली संकट को लेकर वर्तमान सरकार को घेरा। बिजली को लेकर राज्यभर में आंदोलन शुरू करने की आप पार्टी ने घोषणा की है। पार्टी पदाधिकारियों ने बताया कि हरियाणा में भी पार्टी पंजाब की तर्ज पर बिजली आंदोलन को शुरू करेगी इसकी शुरुआत 9 जुलाई को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पंचकूला से करेंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब और दिल्ली में 24 घंटा बिजली फ्री मिल रही है और हरियाणा में पैसे देकर भी बिजली नहीं मिल रही। इस व्यवस्था को बदलने के लिए आम आदमी पार्टी इस आंदोलन की शुरुआत कर रही है।
आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों ने कहा कि प्रदेश में बिजली संकट से गृहिणी, किसान, दुकानदार और उद्योगपति सभी परेशान हैं। बिजली समस्या से दैनिक कार्य प्रभावित हो रहे हैं। आम आदमी पार्टी का नारा है नो कट नो बिल 24 घंटे फ्री बिजली। आम आदमी पार्टी इस व्यवस्था को बदलने के लिए हरियाणा में आंदोलन शुरू करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बिजली समस्या पर वर्तमान सरकार का कोई ध्यान नहीं है। तत्कालीन हुड्डा सरकार विपक्ष ने भी इस पर कोई ध्यान नहीं दिया था। वहीं उन्होंने एसवाईएल के सवाल पर कहा कि यदि केंद्र में आम आदमी पार्टी की सरकार आती है, तो निश्चित तौर पर इस समस्या का भी हल हो जाएगा।