सीएम फ्लाइंग ने आइसक्रीम बनाने वाली दो फैक्ट्रियों में मारे छापे

सीएम फ्लाइंग व खाद्य आपूर्ति विभाग की टीम ने दादरी शहर के विभिन्न भागों में आइसक्रीम बनाने वाली दो फैक्ट्रियों में छापेमारी की। इस दौरान मिलावट की आशंका को लेकर तीन सैंपल लिए गए हैं। टीम में खुफिया विभाग के कर्मचारी भी शामिल रहे।

सीएम फ्लाइंग ने आइसक्रीम बनाने वाली दो फैक्ट्रियों में मारे छापे

Charkhi Dadri (Pardeep Sahu) || सीएम फ्लाइंग व खाद्य आपूर्ति विभाग की टीम ने दादरी शहर के विभिन्न भागों में आइसक्रीम बनाने वाली दो फैक्ट्रियों में छापेमारी की। इस दौरान मिलावट की आशंका को लेकर तीन सैंपल लिए गए हैं। टीम में खुफिया विभाग के कर्मचारी भी शामिल रहे। मिलावट की आशंका को देखते हुए सीएम फ्लाइंग व खाद्य आपूर्ति विभाग की टीम ने शहर के बस स्टैंड व घिकाड़ा रोड क्षेत्र में चल रही आइसक्रीम की दो फैक्ट्रियों में औचक छापेमारी की। टीम के आने पर मालिकों व कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गई। टीम की अगुवाई सीएम उड़नदस्ता के सब इंस्पेक्टर अनूप सिंह ने की। इस दौरान टीम द्वारा फैक्ट्रियों में बनाई जा रही आइसक्रीम की जांच की। कई स्थानों पर तो आइसक्रीम कूड़े में ढेर में पड़ी मिली। टीम मेें शामिल खाद्य आपूर्ति विभाग के इंस्पेक्टर डॉ. दीपक कुमार ने बताया कि टीम ने दोनो फैक्ट्रियों से तीन सैंपल लिए गए हैं। इन सैंपल को जांच के लिए भेजा जाएगा।

डॉ. दीपक कुमार ने बताया कि इन फैक्ट्रियों से तैयार माल को शहर के विभिन्न भागों में छोटी व बड़ी दुकानों पर सप्लाई किया जाता रहा है। सडक़ों पर मोबाइल रेहड़ीधारक भी इन आइसक्रीम की बिक्री करते हैं। अधिकारियों की टीम में सीएम फ्लाइंग से अनूप सिंह, डीआई जलधीर सिंह, एसआई बलबीर सिंह, नरेंद्र कुमार, सतेंद्र व रामनिवास शामिल रहे।