झज्जर में पेयजल के नाम पर हो रही है गंदे पानी की सप्लाई...

झज्जर की शिव कालोनी के लोग इन दिनों पेयजल के नाम पर हो रही गंदे पानी की सप्लाई से परेशान है। पिछले एक माह से वार्ड नम्बर एक की शिव कालोनी में गंदे पानी की सप्लाई आ रही है।

झज्जर में पेयजल के नाम पर हो रही है गंदे पानी की सप्लाई...

झज्जर (संजीत खन्ना) || झज्जर की शिव कालोनी के लोग इन दिनों पेयजल के नाम पर हो रही गंदे पानी की सप्लाई से परेशान है। पिछले एक माह से वार्ड नम्बर एक की शिव कालोनी में गंदे पानी की सप्लाई आ रही है। हैरत की बात तो यह है कि इस कालोनी में रहने वाले लोग इस बाबत शिकायत सम्बंधित अधिकारियोंं के साथ-साथ सांसद व मंत्री तक को कर चुके है,लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है।

लोगों का कहना है कि वह जैसे-तैसे पानी तो मोल खरीद कर पी लेते है,लेकिन नहाने व कपड़े धोने में उन्हें काफी समस्या का सामना करना पड़ता है। हालात यह है कि इस गंदे पानी की सप्लाई की वजह से उन्हें क्षेत्र में संक्रामक बीमारियां फैलने का खत्तरा भी बढ़ गया है। लोगों का कहना है कि एक तरफ तो सरकार कहती है की पानी की बूंद-बंूद बचाओ और दूसरी तरफ उन्हें पीने तक का पानी मुहैया सरकार द्वारा नहीं कराया जा रहा है। कालोनी के लोगोंं ने सम्बंधित विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों से उनकी समस्या का स्थाई समाधान करने की मांग की है।