बड़ोदा चुनाव पर बोली पूर्व मंत्री शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल...

झज्जर से कांग्रेस विधायक व पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने बड़ोदा उप चुनाव पर बीजेपी को घेरा है। भुक्कल ने कहा कि आजकल बीजेपी के मंत्री , विधायक व संगठन के नेता लगातार दौरे पर दौरे कर रहे है

बड़ोदा चुनाव पर बोली पूर्व मंत्री शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल...

झज्जर (संजीत खन्ना) || झज्जर से कांग्रेस विधायक व पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने बड़ोदा उप चुनाव पर बीजेपी को घेरा है। भुक्कल ने कहा कि आजकल बीजेपी के मंत्री , विधायक व संगठन के नेता लगातार दौरे पर दौरे कर रहे है ,लेकिन उनका जमकर विरोध हो रहा है, हो भी क्यो ना ये लोग चुनाव में तो लोगो को झूठे आस्वाशन देते है लेकिन बाद में मुकर जाते है। भुक्कल ने कहा कि बरोदा की जनता हर हाल में कांग्रेस को वोट देगी, बीजेपी के झूठे झांसे में कभी नही आएगी। जींद के लोग भी आज पछता रहे है। क्योंकि जींद के उपचुनाव में भी लोग भी बीजेपी के झूठे झांसे में आ गए थे, लेकिन आज जींद के कितना विकास हुआ है आप सब जानते है, बरोदा के लोग कभी नही चाहेंगे कि उनका हाल भी जींद जैसा हो।

भुक्कल ने सरकार के आत्मनिर्भर भारत पर सवाल खड़े किये। भुक्कल ने कहा की जो सरकार भेदभाव में विस्वास रखती हो वो कैसे आत्मभारत की बात कर सकती है। प्रदेश सरकार ने झज्जर जिले के साथ पूरा भेदभाव किया है,  एक पैसे की ग्रांट नही दी है, कारण जिले की जनता ने उनको नकार दिया, 4 विधानसभाओं में एक भी सीट बीजेपी को नही मिली चारो सीट कांग्रेस को मिली, जिसको लेकर बीजेपी झज्जर जिले के साथ लगातार अनदेखी कर रही है। भुक्कल ने कहा 75 पार की बात करने वाले 40 पर सिमट गए, अब बरोदा की जनता उनको आईना दिखा देगी, बरोदा चुनाव के परिणाम के बाद प्रदेश की राजनीति के समीकरण बदल जाएंगे।