भारत माता के विशाल अखंड मंदिर की वेबसाइट हुई लॉन्च...

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के राष्ट्रीय प्रचारक इंद्रेश आज कैथल पहुंचे वहां पर उन्होंने कहा कि 29 जुलाई 2019 को भिवानी में माता का मुख्य पीठ विशाल अखंड भारत माता के मंदिर का भूमि पूजन व शिलान्यास हुआ था।

भारत माता के विशाल अखंड मंदिर की वेबसाइट हुई लॉन्च...

कैथल (विपिन शर्मा) || राष्ट्रीय स्वयं  सेवक संघ के राष्ट्रीय प्रचारक इंद्रेश आज कैथल पहुंचे वहां पर उन्होंने कहा कि 29 जुलाई 2019 को भिवानी में माता का मुख्य पीठ विशाल अखंड भारत माता के मंदिर का भूमि पूजन व शिलान्यास हुआ था। यह भूमि पूजन माई महाराज की अध्यक्षता में रखी गई थी और यह भारत माता का एक विशाल मंदिर यहां पर बनाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि जब इसका शिलान्यास किया गया था उस समय भिवानी व आसपास के क्षेत्र के लोग भारी संख्या में वहां पहुंचे थे हिंदू धर्म के लोग इसमें अपने काफी श्रद्धा रखते हैं। उनकी भावनाओं को ध्यान में रखते हुए आज हम माई महाराज के साथ मिलकर मैं मंदिर की वेबसाइट लांच की जा रही है  https://haratmatamandiram.com/  जिसमें मंदिर के बारे में सारी इतिहासिक से लेकर अब तक की जानकारी व भविष्य की जानकारी अपलोड की जाएगी।

ताकि जो भी सेवक है उन तक सारी जानकारी मंदिर के भवन निर्माण की पहुंचती रहे और जो भी इसका इतिहास रहा है उसकी जानकारी भी सभी हिंदुओं को मिलती रहे। अखंड भारत माता नवनिर्मित मंदिर भिवानी से 10 किलोमीटर की दूरी पर देवसर में बनाया जा रहा है। यह मंदिर भारत माता सेवा चेरिटेबल ट्रस्ट दुवारा आचार्य महंत माई महाराज की अगुआई में बनाया जा रहा है।