कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ब्यान मे कहा है

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ब्यान मे कहा है कि सबकी इन्कम बराबर कर देंगे इस पर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने तंज कसा और कहा कि पहले मेरी और राहुल गांधी की इन्कम बराबर करवा दो ! उन्होंने कहा कि ये कहाँ देखते है क्या कहते है कुछ कह नहीं सकते ! प्रियंका गांधी ने एक ब्यान में कहा है कि भाजपा संविधान बदलने की कोशिश कर रही है इसलिए पर भी विज ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा तो संविधान को मानती है तभी भाजपा ने उस दिन घोषणा पत्र जारी किया उस दिन संविधान निर्माता बाबा साहेब भीम राव अम्बेडकर जन्म दिन था ! भूपेंदर सिंह हुड़्डा ने कांग्रेस पर तंज कसा है और कहा है कि "आधी लचर आधी लाचार और पूरी बेकार है भाजपा सरकार" इसलिए पर भी विज ने तीखी प्रतिक्रिया दी है !साथ है है मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा था दुष्यंत के खिलाफ अगर कोई शिकायत आती है तो जांच करवाएंगे जिसका जवाब दिग्विजय चौटाला ने कहाँ था कि ये भी जांच हो कि नारायणगढ़ में माइनिंग कौन कर रहा है इसलिए पर भी विज ने प्रतिक्रिया दी !

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ब्यान मे कहा है कि सबकी इन्कम बराबर कर देंगे इस पर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने तंज कसा और कहा कि पहले मेरी और राहुल गांधी की इन्कम बराबर करवा दो बाकि की जब ये करेंगे तो कर दे क्योंकि मै भी तो दिन- रात मेहनत करता हूँ इसलिए हम दोनों (अनिल विज-राहुल गांधी )कि बराबर दो ! विज ने हँसते हुए कहा कि अब राहुल गांधी क्या सोचता है क्या करता है "looking London taking Tokyo" वाली बात है !
कांग्रेस की नेत्री प्रियंका गांधी का कहना है कि भाजपा संविधान बदलने की साज़िश रच रही है !इसलिए पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा सबसे ज्यादा संविधान को मानती है क्योंकि भाजपा का घोषणा पत्र तब  जारी हुआ जिस दी संविधान निर्माता बाबा साहेब भीम राव अम्बेडकर का जन्म दिवस था और ये बात संविधान की की करते है जिन्होंने बाबा साहेब के बनाये सविंधान को पैरो तले रौंदा ! विज ने फिर दोहराया कि इंदिरा गांधी ने इमरजेंसी लगाई सारे मौलिक अधिकारों को कुचल दिया कि कई महीने लाखों लोगो को जेल में डाल कर रखा चुनी हुई हुई सरकारों को धारा 356 लगाकर ऐसे तोड़ा जैसे बच्चा खिलोने तोड़ता है ! विज ने कहाँ कि इनके मुँह से संविधान की बाते करना अच्छा नहीं लगता ! विज ने कहाँ कि अगर संविधान की बात करणी है तो सबसे पहले जहाँ भी इंदिरा गांधी की तस्वीर हटाए तब मानेंगे कि ये संविधान को मानते है ! 
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड़्डा ने कांग्रेस पर तंज कसा है और कहा है कि "आधी लचर आधी लाचार और पूरी बेकार है भाजपा सरकार" ! इसलिए पर अनिल विज ने हुड़्डा पर बरसते हुए कहा कि बिल्कुल ठीक कह रहे है हुड़्डा साहेब जो कुछ भी इन्होने पिछले राज में किया था इनको उसी दिन उठाकर अंदर कर देना चाहिए था और अगर अगर कर देते तब इनको पता लगता कि कितनी सफल और पावरफुल सरकार है !
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा था दुष्यंत के खिलाफ अगर कोई शिकायत आती है तो जांच करवाएंगे जिसका जवाब में दिग्विजय चौटाला ने कहा था कि ये भी जांच हो कि नारायणगढ़ में माइनिंग कौन कर रहा है इसलिए पर विज ने कहा कि मुझे पता नहीं कौन किसके बारे में कह रहा है ये प्रजातंत्र है सबको कहने का अधिकार है लेकिन अगर कही पर भी अंदर या बाहर वाले ने कोई गलत काम किया होगा भाजपा उसे छोड़ती नहीं है ये नरेन्द मोदी की नीति है !