चकबंदी का कार्य पूरा न होने पंचायत का बड़ा फैसला

गांव माई खुर्द में बुधवार को ग्रामीणों ने चकबंदी को लेकर पंचायत का आयोजन किया। जिसमें ग्रामीणों ने प्रशासन व सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अपना रोष जताया। सरपंच कृष्ण कुमार की अध्यक्षता में हुई पंचायत के दौरान निणर्य लिया कि चकबंदी का कार्य जल्द मैन्युअल नहीं करवाया गया तो ग्रामीण लोकसभा व विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करेंगे और कोई भी ग्रामीण वोट नहीं डालेगा। साथ ही बड़े आंदोलन की भी चेतावनी दी।

चरखी दादरी। गांव माई खुर्द में बुधवार को ग्रामीणों ने चकबंदी को लेकर पंचायत का आयोजन किया। जिसमें ग्रामीणों ने प्रशासन व सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अपना रोष जताया। सरपंच कृष्ण कुमार की अध्यक्षता में हुई पंचायत के दौरान निणर्य लिया कि चकबंदी का कार्य जल्द मैन्युअल नहीं करवाया गया तो ग्रामीण लोकसभा व विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करेंगे और कोई भी ग्रामीण वोट नहीं डालेगा। साथ ही बड़े आंदोलन की भी चेतावनी दी।

बता दें कि गांव माई खुर्द के ग्रामीण बुधवार को गांव में एकजुट हुए और पंचायत कर गांव की चकबंदी को लेकर मंथन किया। सरपंच कृष्ण कुमार की अगुवाई में ग्रामीणों ने पंचायत में बताया कि पिछले काफी समय से उनके गांव में चकबंदी नहीं हुई है जिसको लेकर वो क‌ई बार जिला प्रशासन, पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, सांसद चौधरी धर्मबीर सिंह व विधायक नैना चौटाला से भी मिल चुके हैं। बावजूद इसके ग्रामीणों को सिर्फ आश्वासन दिया गया। ग्रामीण रामकिशन, हरबंस नंबरदार ने बताया कि ग्रामीणों की मांग है कि चकबंदी का कार्य मैन्युअल करवाया जाए। जबकि प्रशासन व सरकार द्वारा हरसेक कम्पनी से चकबंदी कार्य करवाने का लेटर जारी किया गया है जिसको लेकर ग्रामीणों मे भारी रोष है। सरपंच कृष्ण कुमार ने कहा कि गांव की चकबंदी का कार्य जल्द मैन्युअल नहीं करवाया गया तो ग्रामीण लोकसभा व विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करेंगे और कोई भी ग्रामीण वोट नहीं डालेगा। ग्रामीणों ने प्रशासन से जल्द चंकबदी कार्य पूरा करवाने की मांग की है।