सिलेंडर ब्लास्ट से हुआ बड़ा हादसा

सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट से हुआ दो मंजिला मकान पूरी तरह से हुआ खंडहर ,आसपास के मकानों मैं भी आई दरार फायर ब्रिगेड व पुलिस मौके पर पहुंची

सिलेंडर ब्लास्ट से हुआ बड़ा हादसा

Delhi || Abhay || रोहतक की एकता कॉलोनी में एक मकान में सुबह लगभग 6:45 पर चाय बनाते वक्त सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया जिसमें पति पत्नी व उनके 2 बेटों सहित 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है। ब्लास्ट इतना जबरदस्त था कि मकान पूरी तरह से खंडहर में तब्दील हो गया और आसपास के मकानों में भी दरार आ गई है। घटना की सूचना पर शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस व फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। फिलहाल इस मामले में जांच की जा रही है।

एकता कॉलोनी के रहने वाले विशाल के घर में जब आज उनकी पत्नी सुबह उठकर चाय बनाने लगी तो उसी दौरान सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया। जिसके चलते विशाल उसकी पत्नी तथा दो बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। यही नहीं ब्लास्ट इतना जबरदस्त था कि विशाल के घर के तो परखच्चे उड़ गए। जबकि पास के मकानों में भी काफी नुकसान हुआ और उसमें भी 3 लोग घायल हुए हैं। सभी को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है। जहां पर विशाल की पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है।घटना की सूचना पर शिवाजी कॉलोनी थाना प्रभारी शमशेर सिंह और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और पूरे एरिया को कवर कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी। एसएचओ शमशेर सिंह का कहना है कि घर में सिलेंडर ब्लास्ट हुआ है। जिसकी वजह से सात लोग घायल हुए हैं, जिनका इलाज पीजीआई में चल रहा है।