चरखी दादरी में जयभगवान मस्ताना को सौंपी व्यापार मंडल की जिम्मेदारी...

फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया व्यापार मंडल का जिला स्तरीय चुनाव दादरी की अग्रसेन धर्मशाला में संपन्न हुआ। जिसमें जिलेभर के व्यापारियों ने सर्वसम्मति से जयभगवान मस्ताना को जिला व्यापार मंडल का प्रधान नियुक्त किया।

चरखी दादरी में जयभगवान मस्ताना को सौंपी व्यापार मंडल की जिम्मेदारी...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया व्यापार मंडल का जिला स्तरीय चुनाव दादरी की अग्रसेन धर्मशाला में संपन्न हुआ। जिसमें जिलेभर के व्यापारियों ने सर्वसम्मति से जयभगवान मस्ताना को जिला व्यापार मंडल का प्रधान नियुक्त किया। नवनियुक्त प्रधान ने कहा कि उनको जो जिम्मेदारी मिली है, वे व्यापारी हितों को लेकर आवाज बुलंद करेंगे।

व्यापार मंडल के प्रदेश संयोजक विनोद गुप्ता की अध्यक्षता में नगर व्यापार मंडल के कार्यकारी अध्यक्ष रविंद्र गुप्ता व पूर्व चेयरमैन मोतीलाल बिंदल को चुनाव अधिकारी बनाया गया। जिसमें जिलेभर के व्यापारियों ने एकजुट होते हुए सर्वसम्मति से जयभगवान मस्ताना को जिला व्यापार मंडल का प्रधान नियुक्त किया। नवनियुक्त प्रधान ने कहा कि वे व्यापारियों की आवाज राज्य सरकार और केंद्र सरकार तक पहुंचाने का भरसक प्रयत्न करेंगे। इस दौरान व्यापारियों ने कोरोन काल के दौरान जिले के बाजारों को रविवार को बंद करने का फैसला लिया। साथ ही कहा कि अगर सरकार अन्य दिनों को बाजार बंद का फरमान सुनाती है तो उसका पुरजोर विरोध किया जाएगा।