जनता को साथ लेकर सड़कों पर उतरेगी आशा वर्कर...

पिछले दो सप्ताह से हड़ताल पर चल रही आशा वर्कर्स अब जनता को लेकर लेकर सडक़ों पर उतरेंगी। साथ ही मांगों को लेकर विधानसभा का घेराव करते हुए दिन-रात धरने पर बैठने का निर्णय लिया है।

जनता को साथ लेकर सड़कों पर उतरेगी आशा वर्कर...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || पिछले दो सप्ताह से हड़ताल पर चल रही आशा वर्कर्स अब जनता को लेकर लेकर सडक़ों पर उतरेंगी। साथ ही मांगों को लेकर विधानसभा का घेराव करते हुए दिन-रात धरने पर बैठने का निर्णय लिया है। इसी कड़ी में आशा वर्कर्स ने सर्व कर्मचारी संघ के साथ मिलकर दादरी की सडक़ों पर सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया और सीएम के नाम डीसी को ज्ञापन सौंपा।

आशा वर्कर्स यूनियन की प्रदेश उपाध्यक्ष कमलेश भैरवी व एसकेएस के जिलाध्यक्ष राजकुमार घिकाड़ा की अगुवाई में आशा वर्कर्स रोज गार्डन के समक्ष एकत्रित हुई और शहर की सडक़ों पर उतरते हुए लघु सचिवालय तक रोष प्रदर्शन किया। उनका कहना है कि वे पिछले दो सप्ताह से हड़ताल पर हैं और सरकार उनकी मांगों को पूरा नहीं कर रही है। कोरोना काल के दौरान बेहतरीन कार्य करने वाली आशा वर्कर्स के हितों पर कुठराघात किया है। अगर सरकार ने उनकी मांगों पर गौर नहीं किया तो 26 अगस्त को प्रदेश के सात जिलों की आशा वर्कर्स विधानसभा का घेराव करेंगी और अन्य जिलों की आशा वर्कर्स आम जनता को साथ लेकर दिन-रात धरना देंगी।