चरखी दादरी में मांगों को लेकर फिर गरजे रोडवेजकर्मी...

रोडवेज तालमेल कमेटी के आह्वान पर निजी बसों को रोडवेज बेड़े में शामिल नहीं करने सहित प्रमुख मांगों को लेकर रोडवेज कर्मियों ने दादरी बस स्टैंड पर मीटिंग करते हुए रोष प्रदर्शन किया और धरना दिया।

चरखी दादरी में मांगों को लेकर फिर गरजे रोडवेजकर्मी...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || रोडवेज तालमेल कमेटी के आह्वान पर निजी बसों को रोडवेज बेड़े में शामिल नहीं करने सहित प्रमुख मांगों को लेकर रोडवेज कर्मियों ने दादरी बस स्टैंड पर मीटिंग करते हुए रोष प्रदर्शन किया और धरना दिया। इस दौरान उन्होंने सरकार व विभाग अधिकारियों पर वायदा खिलाफी का आरोप लगाते हुए भविष्य में बड़ा फैसला लेते हुए आंदोलन शुरू करने या फिर से हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी।

दादरी बस स्टैंड परिसर में रोडवेज तालमेल कमेटी के वरिष्ठ सदस्य व प्रदेश उपाध्यक्ष रणबीर गहलौत की अगुवाई में मीटिंग करते हुए धरना दिया। धरने पर रोष प्रदर्शन करते हुए रोडवेज कर्मचारियेां ने बताया कि उनकी प्रमुख मांगों में किलोमीटर स्कीम रद्द करने, स्टेज कैरिज स्कीम रद्द करने, पुरानी पेंशन स्कीम लागू करना, रोडवेज के बेड़े में हर साल 2000 बस शामिल करना, खाली पदों पर पक्की भर्ती करना, परिचालकों का पे स्केल बढ़ाना इत्यादि शामिल हैं। रोडवेजकर्मियों ने धरने पर रोष प्रदर्शन करते हुए सरकार पर रोडवेज का निजीकरण का आरोप लगाया। साथ ही कहा कि इस बार रोडवेज कर्मचारी चुप नहीं बैठेंगे और बड़ा फैसला लेते हुए आंदोलन करेंगे। अगर सरकार ने उनकी मांगों पर विचार नहीं किया तो कर्मचारी फिर से हड़ताल पर जाने को मजबूर होंगे।