Gurgaon के बिलासपुर थाना क्षेत्र में गौ तस्करों और गौ रक्षकों के बीच मुठभेड़ ।

कल गुरुग्राम के बिलासपुर थाना क्षेत्र में गौ तस्करों और गौ रक्षकों के बीच मुठभेड़ हो गई। जहां गौ तस्करों और स्टंटबाज को पुलिस ने किया गिरफ्तार किया। बिलासपुर से ले जाई जा रही थी तस्करी कर 25 से ज्यादा गाय को पुलिस नें मुक्त करवाया।  

Gurugram ।। Bureau report ।।  कल गुरुग्राम के बिलासपुर थाना क्षेत्र में गौ तस्करों और गौ रक्षकों के बीच मुठभेड़ हो गई। जहां गौ तस्करों और स्टंटबाज को पुलिस ने किया गिरफ्तार किया। बिलासपुर से ले जाई जा रही थी तस्करी कर 25 से ज्यादा गाय को पुलिस नें मुक्त करवाया।  

कल रात गुरुग्राम के बिलासपर थाना क्षेत्र में गौ तस्करी का मामला समाने आया जहां गौ तस्करी और गौ रक्षको के बीच मुठभेड़ देखने को मिला.  गौ तस्कर तकरीबन 25 से ज्यादा गाय को तस्करी कर ले जा रहे थे। वहीं गौ रक्षकों को जैसे ही यह आभाष हुआ तो उन्होनें ट्रक पर ले जा रहे गाय का पिछा करना शुरु कर दिया जिसके बाद गौ तस्करों और गौ रक्षक हमालावर होकर गोली भी चलाई ।

यहां से इन गाय को ट्रक में लादकर तस्करी के लिए ले जाया जा रहा था। तभी पिछे से गौ रक्षक इन तस्करों पर हमालावर हो जाते हैं और तस्कर चलती ट्रक से कुदकर खेतों की तरफ दौड़ पड़ता है, और उसे पकड़ने के लिए गौ रक्षक भी इसके पिछे भागते हैं। 

फिलहाल पुलिस नें इन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है और 25 से ज्यादा गाय को मुक्त किया । इसके बाद पुलिस यह पता लगाने में जुटी है की इन गौ तस्करी के तार कितने लम्बे है। फिलहाल पुलिस इन तस्करों से पुछताछ कर इसके पिछे छिपे तार को ढुंढंने में लगी है.