यमुनानगर के मुकंदलाल नागरिक अस्पताल में होगा राज्यस्तरीय उद्घाटन समारोह

यमुनानगर के एसपी ने कहा कि सीएम के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के मद्देनजर भी पुलिस के पूरे पुख्ता बंदोबस्त हैं। वही उनसे पूछा गया कि आम आदमी पार्टी ने सीएम को काले झंडे दिखाने की बात कही है। इस पर उन्होंने कहा कि लोकतांत्रिक तरीके से कोई भी अपनी बात कह सकता है। लेकिन इस तरीके से अगर कोई अव्यवस्था फैलाएगा तो ऐसा बिल्कुल नहीं होने दिया जाएगा।

यमुनानगर || स्वास्थ्य की दृष्टि से हरियाणा में सरकार का बड़ा कदम देखने को मिलेगा। यमुनानगर के मुकंदलाल नागरिक अस्पताल में होगा राज्यस्तरीय उद्घाटन समारोह। सीएम मनोहर लाल यहां पहुंचकर 200 बेड के अस्पताल का लोकार्पण करेंगे साथ ही यहीं से प्रदेश की 46 स्वास्थ्य संस्थानों का भी वर्चुअल उद्घाटन करेंगे। सीएम मनोहर लाल के साथ गृह व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज, शिक्षा वन एवं पर्यटन मंत्री कंवर पाल गुज्जर, अंबाला सांसद रतन लाल कटारिया व अन्य नेता भी मौजूद रहेंगे।

जिला प्रशासन ने राज्यस्तरीय उद्घाटन समारोह को लेकर नागरिक अस्पताल में पूरी तैयारियां कर ली है। यमुनानगर के डीसी राहुल हुड्डा ने बताया कि राज्यस्तरीय कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन द्वारा पूरी तैयारियां कर ली गई हैं। वहीं यमुनानगर के एसपी ने कहा कि सीएम के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के मद्देनजर भी पुलिस के पूरे पुख्ता बंदोबस्त हैं। वही उनसे पूछा गया कि आम आदमी पार्टी ने सीएम को काले झंडे दिखाने की बात कही है। इस पर उन्होंने कहा कि लोकतांत्रिक तरीके से कोई भी अपनी बात कह सकता है। लेकिन इस तरीके से अगर कोई अव्यवस्था फैलाएगा तो ऐसा बिल्कुल नहीं होने दिया जाएगा। अगर कोई अव्यवस्था फैल आएगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

फिलहाल उन्होंने कहा कि सुरक्षा के मद्देनजर पूरी तैयारियां यमुनानगर पुलिस द्वारा कर ली जा चुकी है। वही आपको बता दें स्वास्थ्य के क्षेत्र में सरकार स्वास्थ्य के बुनियादी ढांचे को मजबूत करने के लिए लगातार काम कर रही है और इसी कड़ी में यमुनानगर के साथ-साथ प्रदेश को स्वास्थ्य के क्षेत्र में कई सौगातें मिलने जा रही हैं।