हिसार में किसानों ने मांगो को लेकर किया प्रदर्शन...

हिसार के लघुसचिवालय में अखिल भारतीय किसान महासभा द्वारा अपनी मागों को लेकर प्रदर्शन किया गया। हिसार जिले के किसान लघुसचिवालय में एकत्रित हुए और अपनी मांगों को लेकर जमकर प्रदर्शन किया।

हिसार में किसानों ने मांगो को लेकर किया प्रदर्शन...

हिसार (प्रवीण कुमार) || हिसार के लघुसचिवालय में अखिल भारतीय किसान महासभा द्वारा अपनी मागों को लेकर प्रदर्शन किया गया। हिसार जिले के किसान लघुसचिवालय में एकत्रित हुए और अपनी मांगों को लेकर जमकर प्रदर्शन किया। किसानों ने अपनी मागो को लेकर जिला उपायुक्त व कमीशन के माध्यम से मुख्य मंत्री के नाम ज्ञापन सौपा है।

किसानों ने कहा कि कपास मंूग नरमा गवार, बाजरे की फसले रोग लगने से नष्ट हो गई है किसान के प्रति किल्ली 15 हजार रुपये खर्चा आता है फसले जलने के कारण किसान बर्बादी के कगार पर पहुच गया है ऐसे में किसानों के फसलों की गिरदावरी करवा कर किसानों को 50 हजार रुपये प्रति एकड मुआवजा दिया जाए। किसान नेताओ ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मांगे नही मानी तो भूख हडताल की जाएगी।

अखिल भारतीय किसान सभा के जिला अध्यक्ष सूबे सिंह किसानों ने अपनी मागो को लेकर जिला उपायुक्त व कमीशन के माध्यम से मुख्य मंत्री के नाम ज्ञापन सौपा है। किसानों ने कहा कि कपास मंूग नरमा की फसले रोग लगने से नष्ट हो गई है किसान के प्रति किल्ली 15 हजार रुपये खर्चा आता है फसले जलने के कारण किसान बर्बादी के कगार पर पहुच गया है ऐसे में किसानों के फसलों की गिरदावरी करवा कर किसानों को 50 हजार रुपये प्रति एकड मुआवजा दिया जाए।