सोनीपत : दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत...

गांव हलालपुर से आगे नाहरा-नाहरी पुल के पास सामने आ रहे ट्रक को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित हुई आई-10 कार पश्चिमी यमुना लिंक में जा गिरी। हादसे में कार सवार दंपती व उनके दो बेटों की मौत हो गई और भांजे की हालत गंभीर बनी हुई है।

सोनीपत : दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत...
सोनीपत (ब्यूरो रिपोर्ट) || गांव हलालपुर से आगे नाहरा-नाहरी पुल के पास सामने आ रहे ट्रक को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित हुई आई-10 कार पश्चिमी यमुना लिंक में जा गिरी। हादसे में कार सवार दंपती व उनके दो बेटों की मौत हो गई और भांजे की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रांसपोर्टर परिवार के सदस्यों के साथ दिल्ली के महरौली से अपने पैतृक गांव बिदरौली आ रहा था। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है।

गांव बिंदरौली निवासी साधुराम (56) दिल्ली में ट्रांसपोर्ट का काम करते थे। वह अपने परिवार के साथ दिल्ली के ही महरौली में रहते थे। शुक्रवार रात को वह अपनी आई-10 कार में सवार होकर दिल्ली से अपने पैतक गांव बिंदरौली आ रहे थे। कार में उनके साथ पत्नी सीमा (46), बेटा मोंटी (17) व ध्रुव (15) तथा भांजा सुमित थे। बताया गया है कि जब वह हलालपुर से आगे गांव नाहरा-नाहरी पुल पर पहुंचे तो सामने से अचानक ट्रक आ गया। जिसे बचाने के प्रयास में उन्होंने कार को मोड़ा तो कार अनियंत्रित होकर पश्चिमी यमुना लिंक नहर में जा गिरी।

हादसे के दौरान किसी तरह खिडक़ी या शीशे से बाहर निकलने के चलते सुमित की जान बच गई। वह किसी तरह बाहर आया और बेसुध हो गया। राहगीरों ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद पहुंची कुंडली थाना व बारोटा चौकी पुलिस ने घायल को अस्पताल में भिजवाया और शवों को बाहर निकाला। जिसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस ने मौके पर क्रेन बुलाकर कार को भी बाहर निकलवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।