पूर्व सांसद डॉ अशोक तंवर के निशाने पर फिर आई कांग्रेस...

भले ही पूर्व सांसद डॉ अशोक तंवर ने कांग्रेस को कबका अलविदा कह दिया है ।लेकिन आज भी कांग्रेस के प्रति उनके मन मे खीज है ।इसलिए तंवर जहाँ भी जाते है कांग्रेस पर निशाना साधना नही भूलते।आज यमुनानगर पहुंचे पूर्व सांसद डॉ अशोक तंवर ने राहुल गांधी के हरियाणा दौरे से लेकर हाथरस प्रकरण पर हो रही राजनीति के साथ साथ बरोदा उपचुनाव पर चर्चा की।तंवर ने कहा कि बीजेपी कांग्रेस मिलकर बरोदा उपचुनाव लड़ रही है।भर्स्ट नेता पूंजीपतियों के इशारे पर सरकार चला रहे है।जब तक जनता नही समझती तब तक परिवर्तन होना संभव नही है।बरोदा में अगर कोई सँघर्ष शील होगा जो इन चोर लुटेरों के राज को खत्म कर सके उसको समर्थन दूंगा।जनता आज नया विकल्प तलाश रही है।

पूर्व सांसद डॉ अशोक तंवर के निशाने पर फिर आई कांग्रेस...

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय) || कांग्रेस को अलविदा कह चुके डॉ अशोक तंवर आज अलग अंदाज में हरियाणा में कही भी अपने समर्थकों के बीच पहुंच जाते है।इसी तरह आज तंवर अपने समर्थकों से मिलने यमुनानगर पहुंचे।इस दौरान मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी के हरियाणा दौरे पर जब सवाल किया गया तो तवंर ने कहा कि  आज हरियाणा में अगर विपक्ष होता किसानों की बजाय वो  पिटते ।  मैं समझता हूं आज राहुल जी को यहां आने की जरूरत न पड़ती। आज विपक्ष नदारद है । बेचारे सड़क से लेकर संसद तक किसान मार खा रहे हैं। देश संकट में है ऐसे में जो भी मैदान में उतर सकेगा मैदान में उतरना चाहिए।वहीं बीजेपी का कहना है कि किसान आंदोलन में किसान नहीं कांग्रेसी हैं इस पर पूर्व सांसद अशोक तंवर ने कहा कि किसान तो सड़कों पर आए हैं। कॉन्ग्रेस आज वहीं सड़कों पर नहीं है देसी दूध मलाई खाने में व्यस्त है। सड़कों पर कांग्रेस नहीं है । 6 साल उठाकर देख लो इनमें से कोई सड़क पर था क्या। किसी ने विधानसभा का घेराव किया और किसी ने कोई पदयात्रा निकाली। किसी ने कोई प्रदर्शन किया।क्या कोई महत्वपूर्ण मुद्दा उठाया या पार्टी का काम किया। बीजेपी को गलतफहमी है कि किसान नही है । हकीकत में किसान सड़कों पर आया किसानों को मारने का काम किया बीजेपी ने। किसानों को पिपली में लाठीचार्ज किया।  पूंजीपतियों के लिए भाजपा कांग्रेस मिलकर काम कर रही है।

बरोदा उपचुनाव पर पूर्व सांसद डॉक्टर अशोक तंवर ने कहा कि बरोदा में जनता बीजेपी को हराना चाहती है ।कांग्रेस बीजेपी को जिताना चाहती है ।अब देखेंगे जनता जीतेगी या कांग्रेस जीतेगी। कौन जीतेगा यह तो समय बताएगा। हालात बहुत नाजुक है जितनी भी सरकारें रहीं पिछले 25 साल में उन्होंने पूरे तरीके से बड़ौदा की अनदेखी की है वहां पर कोई विकास काम नहीं हुआ ।जिले में 2 आईएमटी संभव नहीं है पूरे तरीके से लोगों को गुमराह कर वोट बटोरने की आदत भारतीय जनता पार्टी की है। जींद में भी किया था आज वही बरोदा में यही काम कर रहे है। लोग नए विकल्प की तलाश में मिलकर के कोई अच्छा संघर्षशील साथी अकेले इन चोर लुटेरों के राज को खत्म करने वाला होगा उसको देखेंगे उसको समर्थन देंगे ।यह दोनों पार्टियां मिली हुई है ।बीजेपी कांग्रेस मिलकर लोगों को गुमराह कर रही है।जब लोग ये सब  समझ पाएंगे उनको निजात मिलेगी उनकी समस्याएं खत्म होंगी।यह किसानों के काले कानून  संसद के अंदर राज्यसभा की ऊपर से लेकर नीचे तक भ्रष्ट नेता पूंजीपति  के इशारे पर सरकार चला रहे हैं।हाथरस प्रकरण पर कांग्रेस राजनीति कर रही है।इस पर तंवर बोले कि हाथरस पर जो हुआ वो हमारे प्रदेश में भी हमने देखा जब मिर्चपुर कांड हुआ बाप बेटी को जिंदा जला दिया गया वहां से लोगों का पलायन हुआ ।वही लोग उत्तर प्रदेश में न्याय कभी देते नहीं ।प्रदेश में गैंगरेप दलितों पर अत्याचार होते है इनको पता नहीं चलता कहा क्या हुआ। कभी संवेदना व्यक्त नहीं की। वह लोग वहां जाकर राहुल गांधी को धक्के मरवा रहे हैं। जब इस तरीके से सब चल रहे हो कुछ भी होने वाला नहीं है |