बीच सड़क पर नारी शक्ति का अपमान विद्यार्थियों ने किया सड़क जाम

रोहतक भिवानी रोड पर विद्यार्थियों ने आज रोड जाम कर दिया। जाम लगने के बाद जहां वाहनों की कतारें लग गई। वहां पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी विद्यार्थियों की मांग है कि चेकिंग स्टाफ के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जानी चाहिए। उसी के बाद ही रोड जाम खोला जाएगा।

बीच सड़क पर नारी शक्ति का अपमान विद्यार्थियों ने किया सड़क जाम

Rohtak (Harsh Wardhan) || रोहतक भिवानी रोड पर विद्यार्थियों ने आज रोड जाम कर दिया। रोड जाम हरियाणा रोडवेज चेकिंग स्टाफ द्वारा एक छात्रा से बदतमीजी तथा उसके भाई के साथ मारपीट करना रोड जाम की वजह बताई जा रही है। जाम लगने के बाद जहां वाहनों की कतारें लग गई। वहां पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी विद्यार्थियों की मांग है कि चेकिंग स्टाफ के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जानी चाहिए। उसी के बाद ही रोड जाम खोला जाएगा।

छात्रा ने आरोप लगाया कि हरियाणा रोडवेज की चेकिंग स्टाफ ने उनसे टिकट मांगी तो उन्होंने बताया कि पास है और पास की स्लिप उन्होंने चेकिंग स्टाफ को दे दी, लेकिन चेकिंग स्टाफ वालों ने कहा कि स्लिप नहीं चलेगी और उसके साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी। छात्रा ने बताया कि उसका भाई भी बस में था और जब वह आकर बोला तो चेकिंग स्टाफ वाले उसे पकड़कर पीटते हुए दूर खड़ी अपनी बस में ले गए और वहां पर भी उसके साथ बुरी तरीके से मारपीट की। छात्रा के भाई का भी कहना है कि जब अपनी बहन का पक्ष लेने के लिए वह वहां पर पहुंचा तो चेकिंग स्टाफ के लोगों ने लात घूसों से उसकी बेरहमी से पिटाई की है। ऐसे तो कोई भी हरियाणा रोडवेज की बसों में सफर नहीं करेगा । क्योंकि इस तरह की दादागिरी चेकिंग स्टाफ वाले हमेशा दिखाते रहते हैं।

जैसे ही सारे मामले की सूचना ओर छात्रों को लगी तो रोहतक भिवानी रोड पर उन्होंने हरियाणा रोडवेज के चेकिंग स्टाफ के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर जाम लगा दिया जिसके चलते वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई और घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची ,पुलिस ने आश्वासन दिया। लेकिन छात्र बिना कार्यवाही के मानने को तैयार नही।