फौगाट खाप हाथरस रेप कांड में पीडि़त परिवार को न्याय दिलाने के पक्ष में उतरी...

फौगाट खाप 19 ने मीटिंग करते हुए फैसला लिया कि हाथरस रेप कांड में दोषियों को सजा दिलाने के लिए दलित समाज द्वारा जारी आंदोलन का समर्थन करेंगे। साथ ही रेप कांड की निंदा करते हुए पीडि़त परिवार को न्याय दिलाने की मांग की।

फौगाट खाप हाथरस रेप कांड में पीडि़त परिवार को न्याय दिलाने के पक्ष में उतरी...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || फौगाट खाप 19 ने मीटिंग करते हुए फैसला लिया कि हाथरस रेप कांड में दोषियों को सजा दिलाने के लिए दलित समाज द्वारा जारी आंदोलन का समर्थन करेंगे। साथ ही रेप कांड की निंदा करते हुए पीडि़त परिवार को न्याय दिलाने की मांग की।

खाप प्रधान बलवंत नंबरदार की अध्यक्षता में दादरी के स्वामी दयाल धाम पर कार्यकारिणी की मीटिंग का आयोजन किया गया। मीटिंग में खाप पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से प्रस्ताव पास करते हुए हाथरस रेप कांड का निंदा की और पीडि़त परिवार को न्याय दिलाने के लिए खाप समर्थन देगी। मीटिंग के बाद खाप प्रधान ने बताया कि दलित समाज द्वारा हाथरस रेप कांड के विरोध में किया जा रहा आंदोलन सही है। सरकार व प्रशासन को इस मामले में कड़ा संज्ञान लेना चाहिए। अगर सरकार ऐसा नहीं करती है तो फौगाट खाप पीडि़तों को न्याय दिलाने के लिए साथ है और दलित समाज के साथ मिलकर आंदोलन में सहयोग करेगी।