बाबा राम रहीम जेल से बाहर,श्रद्धालुओं में दिखा उत्साह

बाबा राम रहीम को आज 30 दिन की पैरोल दे दी गई है। बाबा राम रहीम को पेरोल मिलने के बाद डेरा सच्चा सौदा के श्रद्धालु उत्साहित दिखाई दे रहे है। जानकारी यह भी मिल रही है कि बाबा राम रहीम की पेरोल को लेकर शर्त नहीं लगाई गई है।

बाबा राम रहीम जेल से बाहर,श्रद्धालुओं में दिखा उत्साह
Sirsa Haryana (Surender Saini) || बाबा राम रहीम को आज 30 दिन की पैरोल दे दी गई है। बाबा राम रहीम आज सुबह ही रोहतक की सुनारिया जेल से निकलकर यूपी के बागपत आश्रम में पहुंच चुके है। बाबा राम रहीम को पेरोल मिलने के बाद डेरा सच्चा सौदा के श्रद्धालु उत्साहित दिखाई दे रहे है। बाबा पेरोल के दौरान 30 दिनों तक बागपत के आश्रम में ही रहेंगे। हालांकि जानकारी यह भी मिल रही है कि बाबा राम रहीम की पेरोल को लेकर शर्त नहीं लगाई गई है। सिरसा के डेरा सच्चा सौदा में श्रद्धालुओं के आने का सिलसिला जारी है।

डेरा सच्चा सौदा के प्रवक्ता जितेन्द्र खुराना ने बाबा राम रहीम की 30 दिनों की पेरोल की पुष्टि करते हुए कहा कि बाबा इस वक्त यूपी के बागपत आश्रम में पहुंच चुके है। पेरोल मिलने के बाद  डेरा श्रद्धालुओं में उत्साह देखने को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि बाबा राम रहीम अपनी पेरोल के दौरान बागपत आश्रम में ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि फिलहाल बाबा राम रहीम से उनके परिवार के लोगों ने ही मुलाकात की है। डेरा श्रदधालुओं से मुलाकात या डेरा सच्चा सौदा की गतिविधियों के शामिल होने के सवाल के जवाब में प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि डेरा प्रमुख राम रहीम के अभी फिलहाल ऐसे किसी भी कार्यक्रम में शामिल होने की जानकारी नहीं है। लेकिन जैसे ही बाबा राम रहीम के कार्यक्रम में शामिल होने की जानकारी मिलेगी, उसकी जानकारी डेरा सच्चा सौदा के सोशल मीडिया के जरिये प्रदान की जाएगी। उन्होंने उम्मीद जताई है कि डेरा प्रमुख के अच्छे आचरण को देखते हुए उन्हें 30 दिन की पेरोल दी गई है। भविष्य में भी पेरोल मिलने की संभावना जताई है | वही डेरा श्रद्धालुयो का कहना है कि उन्हें बहुत खुशी है कि उनके गुरु जेल से बाहर आ गए है ।उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही वे सत्संग भी करेंगे।