किसानों के सड़क जाम के आंदोलन पर, हरियाणा पुलिस के पुख्ता इंतजाम...

किसानों के सड़क जाम के आंदोलन पर , हरियाणा पुलिस के पुख्ता इंतजाम , भारी फोर्स सहित कड़ी सुराक्षा , ड्रोन से रखी जा रही अंबाला चंडीगढ़ बॉर्डर पर नजर ।

किसानों के सड़क जाम के आंदोलन पर, हरियाणा पुलिस के पुख्ता  इंतजाम...

अम्बाला (अंकुर कपूर) || हरियाणा में किसानों द्वारा सड़क जाम के एलान के बाद हरियाणा पुलिस , ने हरियाणा पंजाब बॉर्डर पर सुरक्षा कड़ी कर दी है । ड्रोन से हाइवे की हर गतिवधि पर नजर रखी जा रही है ,और पुलिस के 400 जवानों को स्टैंडबाई पर रखा गया है । बस इतना ही नहीं वाटर कैनन वाहन , जेसीबी क्रेन्स , दमकल विभाग की गाड़ियों सहित पुलिस ने हर पुख्ता प्रबंध किया है ।

किसानों द्वारा अध्यादेश के खिलाफ हरियाणा में सड़क जाम के एलान के बाद अंबाला चंडीगढ़ बॉर्डर पर हरियाणा पुलिस ने 400 पुलिस कर्मियों की टुकड़ी तैनात कर दी , ताकि किसी भी उपद्रव या अनहोनी घटना को रोका जा सके ।

इसके लिए पुलिस ने सुराक्षा के पुख्ता  इंतजाम किए हैं । ड्रोन कैमरों से बॉर्डर के आरपार की हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है । जेसीबी से सड़क पर भारी पत्थर रखे गए ताकि बॉर्डर सील किया जा सके । इसके इलावा वाटर कैनन , जेसीबी क्रेन्स , दमकल विभाग की फायर ब्रिगेड सहित सब पुख्ता  इंतजाम किये गए हैं ताकि कोई टकराव की स्तिथि न पैदा हो ।