ज़िंदा कारतूस भेजकर माँगी 20 लाख की फिरौती आरोपी खुद भी हो चुका था फिरौती का शिकार

कैथल के गोविंद कॉलोनी में 9 जून को धमकी भरा पत्र घर में फैंक कर फिरौती मांगने वाले दो आरोपियों को कैथल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है| पुलिस ने आरोपी से मोटरसाइकिल बरामद कर लिया है और व्यापक पूछताछ की जा रही है।

ज़िंदा कारतूस भेजकर माँगी 20 लाख की फिरौती आरोपी खुद भी हो चुका था फिरौती का शिकार

Kaithal (Vipin Sharma Bhardwaj) || कैथल के गोविंद कॉलोनी में 9 जून को धमकी भरा पत्र घर में फैंक कर फिरौती मांगने वाले दो आरोपियों को कैथल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है| सीआईए वन में प्रेस वार्ता कर कैथल पुलिस अधीक्षक मकसूद अहमद ने बताया कि 9 जून को गोविंद कॉलोनी कैथल निवासी दर्शन ने पुलिस को शिकायत देकर बताया था कि अज्ञात आरोपियों ने उसके घर में धमकी भरा पत्र के साथ जिंदा कारतूस फैंक कर फिरौती मांगी गई थी और पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच का जिम्मा सीआईए वन पुलिस को सौंपा था जांच के दौरान पुलिस ने मुख्य आरोपी गोविंद कॉलोनी निवासी पुष्पेंद्र और मुख्य आरोपी के निजी नौकर जगदीश को गिरफ्तार किया है ।

पुलिस अधीक्षक के अनुसार आरोपी पुष्पेंद्र की एक फैक्ट्री है और पिछले 2 सालों से मंदे में चल रही है। और  लाखों रुपए के कर्ज से मुक्ति पाने के लिए फिरौती मांगने की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जांच के दौरान खुलासा हुआ कि पुष्पेंद्र से भी 2014 मैं फिरौती मांगी गई थी और उस समय पुष्पेंद्र ने फिरौती की रकम दे दी थी। और आज जब उसके खुद के हालात खराब हुए तो उसने उसी तकनीक को अपनाकर पत्र के साथ जिंदा कारतूस भेजकर 20 लाख की फिरौती मांगी , पुलिस ने आरोपी से मोटरसाइकिल बरामद कर लिया है और व्यापक पूछताछ की जा रही है।