सोनीपत के गाँव मनौली में चोरो ने एटीएम लूट किया आग के हवाले...

सोनीपत जिले के कुंडली थाना के अंतर्गत आने वाले गांव मनौली में देर रात चोरो ने एक निजी बैंक के एटीएम को अपना निशाना बना डाला। चोरो ने एटीएम लूटने के बाद उसमें आग लगा दी।

सोनीपत के गाँव मनौली में चोरो ने एटीएम लूट किया आग के हवाले...

सोनीपत (ब्यूरो रिपोर्ट) || सोनीपत जिले के कुंडली थाना के अंतर्गत आने वाले गांव मनौली में देर रात चोरो ने एक निजी बैंक के एटीएम को अपना निशाना बना डाला।  चोरो ने एटीएम लूटने के बाद उसमें आग लगा दी। एटीएम लूट की वारदात को अंजाम देने वाले चोर वहाँ एक दुकान में लगे सीसीटीवी में आते हुए कैद हुए है।

एटीएम में कितना कैश था अभी तक  पता नहीं चला है। जैसे ही पुलिस को इस एटीएम की लूट की सूचना मिली वह मौके पर पहुँच कर जाँच में जुट गई है और कैश डालने वाली कम्पनी कर्मियों को सुचना दे दी गई है। अभी इस एटीएम लूट के बारे में न पुलिस कुछ बोल रही है और न कैश डालने वाली कम्पनी कर्मी। रात के समय एटीएम में कोई सुरक्षा गार्ड तैनात नहीं था इसी का फायदा उठा कर इस एटीएम को चोरो ने अपना निशाना बनाया। सर्दी के मौसम शुरू होते ही चोरो ने एटीएम को लूटने शुरू कर दिए है। आस पास के लोगो ने बताया कि रात को करीब दो बजे के आसपास तीन चोर इस एटीएम को लूटने के बाद इस आग जे हवाले कर गए। हमे नहीं मालूम की इसमें कितना कैश था यह तो कम्पनी वाले ही बता सकते है। कल ही इस एटीएम में कैश डाला था। यह यहां सात आठ साल से है।