हिसार में मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज करेंगे इंटरनेशल एयरपोर्ट का भूमि पूजन...

हिसार मे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को बरवाला रोड स्थित निरीक्षण गृह के सामने हिसार इंटरनेशनल एयरपोर्ट के द्वितीय चरण का 27 अक्तबूर को भूमि पूजन करेंगे। हिसार एयरपोर्ट के द्वितीय चरण का भूमि पूजन मुख्यमंत्री मनोहर लाल बतौर मुख्यातिथि करेेंगे।

हिसार में मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज करेंगे इंटरनेशल एयरपोर्ट का भूमि पूजन...

हिसार (प्रवीण कुमार) || हिसार मे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल  को बरवाला रोड स्थित निरीक्षण गृह के सामने हिसार इंटरनेशनल एयरपोर्ट के द्वितीय चरण का 27 अक्तबूर को भूमि पूजन करेंगे।  हिसार एयरपोर्ट के द्वितीय चरण का भूमि पूजन मुख्यमंत्री मनोहर लाल बतौर मुख्यातिथि करेेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला करेंगे जबकि केंद्रीय नागरिक उड्डïयन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) हरदीप सिंह पुरी विशिष्ठï अतिथि के तौर पर उपस्थित होंगे। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं। भूमि पूजन के बाद प्रदेश सरकार के दूसरे कार्यकाल की प्रथम वर्षगांठ के उपलक्ष्य में प्रदेश के विभिन्न जिलों की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया जाएगा। डिप्टी सीएम दुष्यत चौटाला ने कहा कि ने कहा कि कल इंटनेशनल एयरपोर्ट के दितीय चरण की भूमि का पूजन होगा। उन्होंने कहा कि हिसार के रन वे को दिल्ली इदिरा गांधी ऐयर पोर्ट पर ले जाने के लिए नीव रखी जाएगी। एक से ढेड साल तक इसका निर्माण कार्य शुरु होगा। हिसार से जम्मू हिसार देहरादुन, हिसार से गुजरात के लिए तीन रुट पास हुए है। उन्होंने बताया कि अधिकारी बुलाए है इससे ईलाका विकास होगा। बदोडा में गंठनबंधन का प्रत्याशी भारी मतों से जीत हासिल करेगा। उन्होने कहा कि मुख्य मंत्री मनोहर लाल,. वे खुद व अजय सिंह चौटाला बडोदा में दौरा करेगे। हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने बताया कि आदमपुर अनाज मंडी के किसान विश्राम गृह में अटल किसान-मजदूर कैंटीन का शुभारंभ किया गया है। यह कैंटिन हरियाणा कृषि विपणन बोर्ड द्वारा शुरू की गई है, जहां किसानों और मजदूरों को मात्र 10 रुपये में भरपेट भोजन मिलेगा। हिसार जिले की यह दूसरी कैंटीन है। इससे पूर्व हांसी में भी इस प्रकार की कैंटीन खोली गई थी। आदमपुर में अटल किसान-मजदूर कैंटीन का संचालन प्रयत्न महिला कलस्टर संगठन द्वारा किया जाएगा। संगठन की महिलाओं को 25 रुपये प्रति थाली के हिसाब से अदायगी की जाएगी। इसमें से 10 रुपये ग्राहक को तथा बाकी 15 रुपये सरकार द्वारा दिए जाएंगे। इससे पूर्व दुष्यत चौटाला ने अपने निवास स्थान पर कार्यकर्ताओं से की समस्याए भी सुनी।

डिप्टी सीएम दुष्यत चौटाला ने कहा कि ने कहा कि कल इंटनेशनल एयरपोर्ट के दितीय चरण की भूमि का पूजन होगा। उन्होंने कहा कि हिसार के रन वे को दिल्ली इदिरा गांधी ऐयर पोर्ट पर ले जाने के लिए नीव रखी जाएगी। एक से ढेड साल तक इसका निर्माण कार्य शुरु होगा। हिसार से जम्मू हिसार देहरादुन, हिसार से गुजरात के लिए तीन रुट पास हुए है। उन्होंने बताया कि अधिकारी बुलाए है इससे ईलाका विकास होगा। बदोडा में गंठनबंधन का प्रत्याशी भारी मतों से जीत हासिल करेगा। उन्होने कहा कि मुख्य मंत्री मनोहर लाल,. वे खुद व अजय सिंह चौटाला बडोदा में दौरा करेगे। हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने बताया कि आदमपुर अनाज मंडी के किसान विश्राम गृह में अटल किसान-मजदूर कैंटीन का शुभारंभ किया गया है। यह कैंटिन हरियाणा कृषि विपणन बोर्ड द्वारा शुरू की गई है, जहां किसानों और मजदूरों को मात्र 10 रुपये में भरपेट भोजन मिलेगा। हिसार जिले की यह दूसरी कैंटीन है। इससे पूर्व हांसी में भी इस प्रकार की कैंटीन खोली गई थी। आदमपुर में अटल किसान-मजदूर कैंटीन का संचालन प्रयत्न महिला कलस्टर संगठन द्वारा किया जाएगा। संगठन की महिलाओं को 25 रुपये प्रति थाली के हिसाब से अदायगी की जाएगी। इसमें से 10 रुपये ग्राहक को तथा बाकी 15 रुपये सरकार द्वारा दिए जाएंगे।