लकड़ी के दरवाजे में अवैध शराब छिपाकर सप्लाई करने वाले तस्करों का पर्दाफाश

दिल्ली के शराब तस्कर अवैध शराब को 6 लकड़ी के दरवाजे में छिपाकर बिहार लेकर जा रहे थे, लेकिन उससे पहले ही दिल्ली पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया। लकड़ी के दरवाजों में शराब इस तरह से छिपाई गई थी जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे , लाखों रुपए की अवैध शराब को तस्करी करके बिहार में सप्लाई किया जाना था

लकड़ी के दरवाजे में अवैध शराब छिपाकर सप्लाई करने वाले तस्करों का पर्दाफाश

Delhi || Abhay || बाहरी उत्तर जिले में अवैध शराब आपूर्ति की गतिविधियों को रोकने के लिए डीसीपी/ओएनडी के निर्देश के क्रम में विशेष स्टाफ की टीम ने दो अंतर्राज्यीय शराब तस्करों को गिरफ्तार किया । जो लकड़ी के दरवाजे में छिपकर बिहार को शराब की आपूर्ति करते थे । वही मौके से  एक टेंपो में 2112 बोतलें 90 मिली और लकड़ी के छह दरवाजे बरामद किए गए । जिनमें उक्त शराब लकड़ी के दो दरवाजों के बीच छिपाई गई थी। दोनो तस्कर फिलहाल पुलिस को गिरफ्त में है जिसने पूछताछ अभी जारी है । 
   
  लकड़ी के दरवाजे में शराब छिपाकर दिल्ली से बिहार में अवैध शराब की तस्करी के संबंध में एएसआई नरेंद्र को सूचना मिली थी. । जिसके बाद एक टेंपो में लादकर बिहार भेजी जा रहा है जहां बिहार सरकार द्वारा शराब पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा एक विशेष स्टाफ की टीम गठित की गई।  और  जनता फ्लैट सेक्टर 25 रोहिणी के पास जाल बिछाया गया। और गुप्त मुखबिर की सूचना पर, एक टेंपो मेक टाटा   को रोका गया। आरोपी व्यक्ति नामत: रोशन राय पुत्र गांधी राय  और सर्वजीत सिंह पुत्र लेफ्टिनेंट करतार पर स्पेशल स्टाफ की चौकसी टीम ने काबू पा लिया।
 
     बरामद टेंपो की जांच की गई तो टेंपो के पीछे कुल छह प्लाई लकड़ी के दरवाजे लदे पाए गए। बरामद सभी दरवाजों को छेनी और हथौड़े की मदद से खोल दिया गया है। पंजाब में बिक्री के लिए रॉयल ग्रीन व्हिस्की के कुल 2112 मिनिएचर उपरोक्त प्लाई लकड़ी के दरवाजों में से प्रत्येक में केवल 90 मिलीलीटर पाया गया है। पूछताछ में पता चला कि आरोपी उक्त माध्यमों से लंबे समय से बिहार में अवैध शराब की तस्करी कर रहे थे. आरोपी सर्वजीत सिंह थाने भलस्वा डेयरी के दिल्ली आबकारी अधिनियम की धारा 33/58 के तहत प्राथमिकी संख्या 553/17 के मामले में भी वांछित था।