सब्जी खरीदने जा रही महिला से गोल्ड चैन छीनने के जुर्म में दो गिरफ्तार

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि विक्की गिरी व रितिक गुप्ता दोनों विक्की की मोटरसाईकिल पर छीना झपटी करने की नियत से घूम रहे थे तभी महिला को सब्जी खरीदते हुए देखा, जिसके गले में गोल्ड की चेन थी तो उसके गले से चेन छीन ली और फरार हो गए।

गुरुग्राम || साइबर सिटी के मदनपुरी इलाके में सब्जी खरीदने जा रही एक महिला के गले से गोल्ड की चेन छीनकर फरार हुए दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की हैं। हालांकि चेन स्नेचिंग की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी। वारदात को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल की गई बाइक को भी कब्जे में ले लिया हैं। इतना ही नहीं गोल्ड चेन को खरीदने वाले सुनार को भी पुलिस ने सलाखों के पीछे धकेल दिया हैं। एसीपी क्राइम की माने तो 25 जुलाई की शाम को एक महिला अपने घर से सब्जी खरीदने के लिए निकली थी। मदनपुरी में जैसे ही महिला अपने घर से निकली उसी दौरान एक मोटरसाईकिल पर सवार होकर आए 2 अज्ञात युवको ने गले से गोल्ड चेन झपट ली और फरार हो गए।  

स्नेचिंग के मामले को गम्भीरता से लेते हुए जांच का जिम्मा क्राइम यूनिट सेक्टर 10 को सौंपा गया। क्राइम यूनिट की टीम ने स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले दोनों युवकों को बसई चौक से काबू करने मे सफलता हासिल की हैं। आरोपियों की पहचान विक्की गिरि व रितिक गुप्ता के रूप में हुई। वहीं पुलिस ने अजय उर्फ आदि (सुनार) को चोरी की गोल्ड चेन खरीदने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि विक्की गिरी व रितिक गुप्ता दोनों विक्की की मोटरसाईकिल पर छीना झपटी करने की नियत से घूम रहे थे तभी महिला को सब्जी खरीदते हुए देखा, जिसके गले में गोल्ड की चेन थी तो उसके गले से चेन छीन ली और फरार हो गए। महिला से छीनी गई चेन को उन्होंने साथी सुनार अजय उर्फ आदि को बेच दिया और सुनार (आरोपी अजय) ने छीनी गई गोल्ड चेन को मेल्ट करके उसको बेचकर रुपए देने के लिए कहा। आरोपी सुनार अजय द्वारा छीनी गई चेन को मेल्ट करके चेन के गोल्ड को अपने पास रखा हुआ था और यह उस गोल्ड को बेचने की फिराक में था, परन्तु उससे पहले ही पुलिस ने इसको गिरफ्तार कर लिया।