हथियार के बल पर ट्राला लूटने व लूटे हुए ट्राला को खरीदने के जुर्म में 5 गिरफ्तार

क्राइम यूनिट ने हथियार के बल पर ट्राला लूटने की वारदात को अंजाम देने के मामले में 4 आरोपियों को सोहना रोड़, तावङू से गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने लूटे गए ट्राला को खरीदने वाले 1 आरोपी को बहादुरगढ (झज्जर) से काबू करने में सफलता हासिल की। आरोपियों की पहचान सब्बीर, अनीश, मुफिद, आजाद व सतीश राठी के रूप में हुई।

गुरुग्राम || हथियारों का भय दिखा ट्राला लूटने व लुटे गए ट्राले को खरीदने के जुर्म में 5 युवको को मानेसर क्राइम यूनिट ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की हैं। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने लूटा गया ट्राला भी कब्जे में ले लिया हैं। एसीपी क्राइम की माने तो 9 जुलाई को एक ट्राले के ड्राइवर ने थाना बिलासपुर में शिकायत दी कि दिल्ली-जयपुर हाइवे पर राव होटल के पास बलेरो सवार 5-6 युवकों ने हथियार के बल पर उसका ट्राला लूट लिया और फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर तुरंत जांच शुरू कर दी थी। मामले की गम्भीरता को देखते हुए जांच क्राइम यूनिट मानेसर को सौंपी गई। क्राइम यूनिट ने हथियार के बल पर ट्राला लूटने की वारदात को अंजाम देने के मामले में 4 आरोपियों को सोहना रोड़, तावङू से गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने लूटे गए ट्राला को खरीदने वाले 1 आरोपी को बहादुरगढ (झज्जर) से काबू करने में सफलता हासिल की। आरोपियों की पहचान सब्बीर, अनीश, मुफिद, आजाद व सतीश राठी के रूप में हुई। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि सब्बीर, अनीश, मुफिद व आजाद अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर लूट की वारदातों को अन्जाम देने में सक्रीय हैं। ट्राला लूटने के इरादे से आरोपी अनीश अपने एक साथी से एक बोलेरो गाड़ी मांगकर लाया था और वारदात को अंजाम दिया था।

एसीपी की माने तो ये सभी शाहजहांपुर से ट्राला के पीछे अपनी बलेरों गाड़ी में सवार होकर चल रहे थे, लेकिन रास्ते में ट्रैफिक जाम होनें के कारण ये उस ट्राले को लूटने में असमर्थ रहे। ओल्ड राव होटल के पास मौका पाकर उन्होनें हथियार के बल पर ट्राला चालक को काबू कर लिया तथा उसके कब्जे से ट्राला लूटकर ले गए। ट्राला लूटने के बाद उन्होनें लूटे हुए ट्राला को झज्जर में एक ट्रान्सपोर्ट का काम करने वाले सतीश राठी उर्फ बबलू नामक उपरोक्त आरोपी को 4 लाख 50 हजार रुपयों में बेच दिया था। ट्राला बेचने की एवेज में सतीश राठी से 1 लाख 40 हजार रुपए प्राप्त भी कर चुके थे तथा बकाया रुपए बाद में प्राप्त करने थे।  पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी आपराधिक प्रविर्ती के हैं और इन पर लूट डकैती के 4 से अधिक मामले विभिन थानों में दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपियों का रिमांड लेने की तैयारी शुरू कर दी हैं।