नैना चौटाला ने किया स्पष्ट, इस बार भी बाढड़ा से लड़ेंगी विधानसभा चुनाव

विधायक नैना चौटाला शनिवार को बाढड़ा हलके के गांव भांडवा, बाढड़ा, बादल, झोझू सहित कई गांवों में जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्रामीण सभाओं को संबोधित करने पहुंची थी। इस दौरान जहां महिलाओं ने रागनियों व गीत गाकर उनका स्वागत किया वहीं उन्होंने ग्रामीणों की जनसमस्याएं सुनी और मौके पर ही निदान बारे अधिकारियों को निर्देश दिए।

चरखी दादरी || जजपा की बाढड़ा से विधायक नैना चौटाला ने स्पष्ट किया कि इस बार भी वे बाढड़ा हलका से विधानसभा का चुनाव लड़ेंगी। लोकसभा की बजाए अपने क्षेत्र में जो धरातल पर विकास किया है, उसी बूते आगामी चुनावों में वे मैदान में उतरेंगी। कहा कि वायदे पूरे करूंगी तो जनता फिर से साथ देगी, अब चुनाव से पहले क्षेत्र में किये वायदे अनुसार विकास करवाना ही फोकस रहेगा। दरअसल विधायक नैना चौटाला शनिवार को बाढड़ा हलके के गांव भांडवा, बाढड़ा, बादल, झोझू सहित कई गांवों में जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्रामीण सभाओं को संबोधित करने पहुंची थी। इस दौरान जहां महिलाओं ने रागनियों व गीत गाकर उनका स्वागत किया वहीं उन्होंने ग्रामीणों की जनसमस्याएं सुनी और मौके पर ही निदान बारे अधिकारियों को निर्देश दिए। साथ ही चल रहे किसानों के धरनों पर पहुंची और कहा कि किसानों की कुछ मांगे पूरी हो चुकी हैं और जो बकाया हैं उनको वे विधानसभ में प्रमुखता से उठाते हुए पूरा करवाएंगी। नैना ने यह भी कहा कि किसानों के धरने राजनीति से प्रेरित हैं जो कुछ लोगों की शह पर चल रहे हैं।
नैना चौटाला ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अपने बाढड़ा हलके में धरातल पर विकास कार्य पूरे करवाना ही उनका ध्येय है। क्षेत्र में मांगों को लेकर धरनों पर बैठे किसानों की विधानसभा में आवाज उठाई जाएगी। किसानों के धरनों पर बैठे किसानों को किया नैना ने आश्वस्त किया कि जल्द मांगों को पूरा करवाया जाएगा।