बीजेपी अध्यक्ष आज निकालेगें आशार्वाद यात्रा,अन्य नेता भी लेगें हिस्सा

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टी अपने-अपने कार्यक्रम आयोजित, चुनाव के प्रति जागरूक कर रहे है, जिसका शुभारंम बीजेपी अध्यक्ष आशीष शेलार आज करेंगे,

बीजेपी अध्यक्ष आज निकालेगें आशार्वाद यात्रा,अन्य नेता भी लेगें हिस्सा

||Mharastra|| Rajnipal|| आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टी अपने-अपने कार्यक्रम आयोजित कर लोकसभा क्षेत्र वासियों को चुनाव के प्रति जागरूक कर रहे है, ऐसे ही मुंबई मेंं आज यानि 5 मार्च को बीजेपी और शिवसेना दोनों आशीर्वाद यात्रा निकालेगें। इस यात्रा में सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस, BJP अध्यक्ष आशीष शेलार सहित दोनों पार्टियों के मंत्री, सांसद, विधायक और अन्य नेता शामिल होगें।

आपको बता दे कि मुंबई में आशीर्वाद यात्रा को निकाला जायगा, जिसका शुभारंम बीजेपी अध्यक्ष आशीष शेलार आज करेंगे। वहीं बीजेपी अध्यक्ष ने कहा है कि इस यात्रा को तीन चरणों में निकाली जाएगी, जो 5 मार्च को 2 लोकसभा सीट, 9 को 2 लोकसभा सीट, और 11 को 2 लोकसभा सीटों पर आशार्वाद यात्रा शुरू की जाएगी और बताया कि  यात्रा के दौरान रास्ते में आए मंदिरों के भी दर्शन कर आगे जाएगे।

वही बीजेपी अध्यक्ष ने राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि ऐसे बयानों से बचना चाहिए, यह राजनीतिक बयान है। संजय राउत की ओर से अपशब्द इस्तेमाल किए जाने पर भी कहा कि कोई इंसान तब गाली-गलौच या हाथापाई का इस्तेमाल करता है जब वो अपनी बातों से किसी को संतुष्ट नही कर सकता ह

वही दूसरी ओर कहा है कि चुनाव आयोग द्वारा मुख्यमंत्री शिंदे के गुट को शिवसेना और चुनाव चिह्न दिए जाने के बाद जनता में जागरूकता पैदा करने और उद्धव ठाकरे गुट को जवाब देने के लिए बीजेपी-शिवसेना ने 6 लोकसभा क्षेत्रों में आशीर्वाद यात्रा का आयोजन किया है  जो आशीर्वाद यात्रा शाम 5 बजे वर्ली निर्वाचन के जंबोरी मैदान से शुरू होगी और रात 9 बजे मुंबादेवी में समाप्त हो जाएगी।