दो बेटों के बीच कम ज्यादा प्यार होने के चलते पति-पत्नी के विवाद में गई 6 साल के मासूम की जान

तलाश में पता चला कि दीपांशु की चप्पल जेएलएन कैनाल की पटरी पर मिली हैं। जिसके बाद दीपांशु को तलाशने के लिए एनडीआरएफ की टीम नहर में उतरी और 7 अगस्त को दीपांशु का शव झज्जर जिले में बेरी के पास मिला। इस मामले में पुलिस जांच करने में जुटी हुई थी और जो सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने खंगाले तो उसमें पिता सुनील ही बेटे दीपांशु को अपने साथ मोटरसाइकिल पर बैठा कर ले जाता हुआ दिखाई दिया। लेकिन जब वह लौटा तो दीपांशु उसके साथ नहीं था।

रोहतक || जिले के बोहर गांव में दो बेटों के बीच काम ज्यादा प्यार को लेकर पति-पत्नी के विवाद में 6 साल के मासूम की नहर में डुबोकर हत्या कर दी गई। हत्यारा और कोई नहीं खुद पिता ही निकला। अब यह हत्यारा पिता पुलिस की गिरफ्त में है और उसे पछतावा भी हो रहा है। वहीँ वहीं मासूम की मां का रोकर बुरा हाल है और कह रही है कि सपने में भी नहीं सोचा था कि उसका पति इस तरह का काम कर देगा। पुलिस इस हत्यारे पिता को रिमांड पर ले पूछताछ करने में जुटी हुई है।

बोहर गांव का रहने वाला 6 साल का मासूम दीपांशु 6 अगस्त को लापता हुआ था और जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पिता सुनील ने थाने में दर्ज कराई थी। तलाश में पता चला कि दीपांशु की चप्पल जेएलएन कैनाल की पटरी पर मिली हैं। जिसके बाद दीपांशु को तलाशने के लिए एनडीआरएफ की टीम नहर में उतरी और 7 अगस्त को दीपांशु का शव झज्जर जिले में बेरी के पास मिला। इस मामले में पुलिस जांच करने में जुटी हुई थी और जो सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने खंगाले तो उसमें पिता सुनील ही बेटे दीपांशु को अपने साथ मोटरसाइकिल पर बैठा कर ले जाता हुआ दिखाई दिया। लेकिन जब वह लौटा तो दीपांशु उसके साथ नहीं था। पुलिस ने जब पूछताछ के लिए पिता सुनील को हिरासत में लिया। तो सारा मामला खुलकर सामने आ गया। पिता सुनील ने ही अपने उस मासूम 6 साल के बेटे दीपांशु की हत्या कर दी थी। जिससे वह बहुत ज्यादा प्यार करता था। फिलहाल सुनील पुलिस हिरासत में है और 1 दिन के पुलिस रिमांड पर अभी पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि दोनों पति-पत्नी के आपसी विवाद के चलते सुनील ने ही अपने मासूम बेटे की नहर में डूबा कर हत्या की है। हालांकि सुनील अपने कृत्य पर अब पछता रहा है।
इस घटना की असली कहानी जानकर सभी हैरान है।

दरअसल बोहर गांव के रहने वाले सुनील और कविता की शादी हुई। उनके दीपांशु और मयंक नाम से दो बेटे थे। दोनों पति पत्नी का आपस में विवाद रहता था कि पिता सुनील दीपांशु से ज्यादा प्यार करता है। कभी कभार गुस्से में सुनील ने पत्नी को यह भी कहा था कि अगर ऐसी बात है तो वह इस जड़ को ही खत्म कर देगा। लेकिन पत्नी कविता ने कभी उसे गंभीरता से नहीं लिया। अब पत्नी कविता पति कि इस घिनौनी हरकत पर सिवाय आंसू बहाने के और कुछ नहीं कर पा रही। उसने कहा कि सपने में भी नहीं सोचा था कि सुनील इस तरह का काम कर देगा।