गुरुग्राम जेल में खेल, उम्र कैद की सजा काट रहे कैदी का जेल सुप्रिडेंट का निकला कनेक्शन...

गुरुग्राम की मॉडर्न जेल भोंडसी में जेल सुपरिडेंट एवम उसके साथी की गिरफ्तारी के बाद कि चौकाने वाले खुलासे हुए है। जेल में नशीला पदार्थ,मोबाइल फोन एवम सिम का गोरखधधा जेल में सजायाफ्ता कैदी की शह पर मुहैया करवाया जा रहा था। पुलिस ने सजायाफ्ता कैदी को प्रोटेक्शन वारंट पर ले पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस को उम्मीद है कि इस मामले में अभी और भी खुलासे होंगे।

गुरुग्राम जेल में खेल, उम्र कैद की सजा काट रहे कैदी का जेल सुप्रिडेंट का निकला कनेक्शन...

गुरुग्राम (संजय खन्ना) || गुरुग्राम के भौंडसी जेल में नशीला पदार्थ और मोबाइल फोन एवम सिम मिलने का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा था। जेल में सजा काट रहे कैदियों दुवारा जेल से खेले जा रहे खेल को खत्म करने के लिए पुलिस ने जाल बिछाया। जिस कड़ी में पुलिस ने जेल सुप्रिडेंट धर्मवीर चौटाला को भारी मात्रा में नशीले पदार्थ के साथ काबू किया।पुलिस ने जेल सुप्रिडेंट के साथ एक वार्डन को भी पकड़ा।

तलाशी के दौरान पुलिस ने जेल सुप्रिडेंट धर्मवीर चौटाला के घर से मोबाइल फोन और सिम भी बरामद किए। पूछताछ के दौरान पुलिस को मालूम चला कि सुप्रिडेंट के सात गिरफ्तार किए गए जेल वार्डन का सजायाफ्ता कैदी गुड्डू से सम्बंध है। गुड्डू ही जेल से फोन कर वार्डन को नशीला पदार्थ ,फोन व सिम मुहैया करवाता था। गुड्डू दुवारा मुहैया करवाए गये समान को जेल वार्डन जेल सुप्रिडेंट धर्मवीर चौटाला को दिया करता था। जिसे धर्मवीर चौटाला जेल में बंद कैदियों को दिया करता था।

इस खुलासे के बाद गुरुग्राम पुलिस ने गुड्डू को प्रोटेक्शन वारंट पर ले कर पूछताछ शुरू कर दी है। गुड्डू ने जेल सुप्रिडेंट को कितने पैसे का समान मुहैया करवाया था और इसकी पेमेंट कैसे की जानी थी। गौरतलब है कि यह कोई पहला मामला नही है जब जेल सुप्रिडेंट धर्मवीर पर भरस्टाचार के आरोप लगे हो। इससे पहले भी इस तरह के आरोप धर्मवीर पर लगते रहे है। लेकिन धर्मवीर अपने राजनीतिक रसूख के चलते बचता आ रहा था। इस बार गुरुग्राम पुलिस ने इसके नेक्सेस को तोड़ कर रख दिया है। गुरुग्राम पुलिस की माने तो जेल में हो रहे खेल को अब किसी भी कीमत पर बर्दास्त नही किया जाएगा। जेल में नशीला पदार्थ,फोन व सिम किसी भी कीमत पर किसी भी कैदी तक नही पहुचने दिया जाएगा।