महाकाल मंदिर के नाम पर ठगी करने वाला शातिर आरोपी गिरफ्तार...

महाकाल मंदिर के नाम पर ठगी करने वाला शातिर आयुष उर्फ लंकेश गिरफ्तार। इंदौर में आईपीएस अधिकारी बनकर व्यापारियों को झांसा देने का प्रयास करने पर पकड़ा गया था

महाकाल मंदिर के नाम पर ठगी करने वाला शातिर आरोपी गिरफ्तार...

Ujjain || 11 थानों और 2 जिलों के 20 लोगों को झांसा देकर ठगने वाला उज्जैन के सेठी नगर मैं रहने वाला आयुष उर्फ लंकेश गिरफ्तार हो गया है। हाल ही में महाकाल मंदिर के पुजारियों के नाम और मंदिर की खरीदारी के नाम पर व्यापारियों को झांसा देकर ऑनलाइन ठगी करने वाले आयुष को पुलिस ने घेराबंदी कर कर गिरफ्तार कर लिया।


उक्त जानकारी सीएसपी विनोद कुमार मीणा और थाना प्रभारी मनीष लोधा ने देते हुए बताया कि आरोपी को मक्सी रोड बालाजी मंदिर के पास से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि 18 अप्रैल को अरिहंत इलेक्ट्रॉनिक्स के संचालक विजय जैन फोन करके महाकाल मंदिर में एसी लगाने का टेंडर खुलने का झांसा देकर आरोपी ने सिक्योरिटी मनी ₹96480 जमा कराने के लिए फोन किया। रुपए लेने के बाद टेंडर नहीं खुला कब खुलासा हुआ कि उनके साथ ऑनलाइन ठगी हुई उन्होंने माधवनगर थाने में आरोपी के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

 
पत्नी के अकाउंट में पैसे डलवाता था : सीएसपी मीणा और टीआई लोधा ने बताया कि आरोपी ऑनलाइन ठगी करने के लिए पत्नी के बैंक अकाउंट का इस्तेमाल करता था। आरोपी की पत्नी को इसका पता है या नहीं इसकी जांच की जा रही है अगर वह भी इसमें शामिल हुई तब उसके खिलाफ भी केस दर्ज किया जाएगा।