कबड्डी का खिलाडी निकला सिद्धू का क़ातिल

आए दिन पंजाब पुलिस सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर गिरफ्तारी कर रही है ।इसी के चलते लुधियाना पुलिस ने शुक्रवार को सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के सहयोगी ट्रांसपोर्टर बलदेव चौधरी को अवैध हथियारों की आपूर्ति करने के आरोप में 21 वर्षीय कबड्डी खिलाड़ी को गिरफ्तार किया।

कबड्डी का खिलाडी निकला सिद्धू का क़ातिल

Delhi (Neeshu Sharma) || आए दिन पंजाब पुलिस सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर गिरफ्तारी कर रही है ।इसी के चलते लुधियाना पुलिस ने शुक्रवार को सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के सहयोगी ट्रांसपोर्टर बलदेव चौधरी को अवैध हथियारों की आपूर्ति करने के आरोप में 21 वर्षीय कबड्डी खिलाड़ी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने कहा कि पटियाला के भादसों के कबड्डी खिलाड़ी जसकरण सिंह उर्फ ​​करण को इस साल मार्च में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ से तीन हथियार मिले थे, जो मूसेवाला हत्याकांड का भी एक आरोपी है और माना जाता है कि वह कनाडा में है।

करण ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसने बराड़ के निर्देश पर तीन अलग-अलग लोगों में हथियार बांटे थे, जिनमें बलदेव चौधरी भी शामिल था। करण के मुताबिक, गोल्डी बराड़ ने चौधरी को हथियार सौंपने के लिए कहा था, उसने बलदेव को अपनी कार का पीछा करने के लिए कहा था और उसे अपने घर ले गया, जहां उसने उसे दो हथियार सौंपे थे। हालांकि बाद में बलदेव ने एक हथियार वापस कर दिया था। बाकी हथियार उसने गोल्डी बरार के कहने पर अलग-अलग लोगों को सौंपे थे, लेकिन वह उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता। इंस्पेक्टर ने कहा कि करण का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। पुलिस ने शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश किया है। अदालत ने आरोपी को पूछताछ के लिए दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।