अंबाला एयरबेस धमकी मामले में पुलिस ने महज 48 घंटे में सुलझायी गुत्थी...

अंबाला एयरबेस को बम से उड़ाने की धमकी के मामले को अंबाला पुलिस ने महज 48 घंटे में सुलझा लिया है। इस मामले में पुलिस ने अंबाला से ही धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद अंबाला पुलिस ने प्रेसवार्ता कर आरोपी के पकड़े जाने की पुष्टि की और इस बात का खुलासा किया कि आखिर क्यों इस व्यक्ति ने अंबाला एयरबेस को बम से उड़ाने की धमकी दी थी।

अंबाला एयरबेस धमकी मामले में पुलिस ने महज 48 घंटे में सुलझायी गुत्थी...

अम्बाला (अंकुर कपूर) || अंबाला एयरफोर्स स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी देने व्यक्ति को अंबाला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विशाल नाम के इस युवक को पुलिस ने अंबाला के विजयरत्न चौक से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आज इस मामले में प्रेसवार्ता कर अंबाला के डीएसपी ने खुलासा किया कि क्यों इस व्यक्ति ने ये धमकी भरा पत्र लिखा था।

डीएसपी ने बताया कि ये युवक OLX पर ठगी का शिकार हो चुका है और जिन लोगों ने इसे ठगा था उन्होंने खुद को आर्मी से संबंधित बताया था। इतना ही नहीं इस युवक ने धमकी भरा पत्र जिस महिला के नाम से लिखा था उसकी पड़ताल भी पुलिस ने पूरी कर ली है और बताया कि प्यार में धोखा मिलने पर इसने बदला लेने की नियत से पत्र में महिला का नाम लिखा था। फिलहाल पुलिस इससे धमकी भरे पत्र की असली कॉपी और अन्य पूछताछ के लिए रिमांड पर लेने की तैयारी में हैं।

मिडिया के कैमरों के सामने सिर झुकाये खड़े इस धमकी देने वाले युवक को अब अपने किये पर शर्मिंदगी है। अब इसका कहना है कि इसने जो मन में आया लिख दिया और बिना सोचे समझे चिट्ठी पोस्ट कर दी। जिसके बाद इसे एहसास हुआ कि इसने गलत कर दिया।