लूट और चोरी की एक दर्जन वारदातों को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार

वहीं पुलिस की मानें तो गुरुग्राम पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपी सुखदेव के खिलाफ ₹5000 का इनाम भी घोषित कर दिया और अलग-अलग टीमें गठित कर उसकी तलाश शुरू कर दी। साथ ही पुलिस ने यह भी जानकारी दी कि आरोपी के खिलाफ बंगाल में भी कई मुकदमे दर्ज है जिसमें अब जाकर सेक्टर 31 क्राइम यूनिट को सफलता हासिल हुई है और बंगाल से ही इस आरोपी सुखदेव को गिरफ्तार किया गया है।

गुरुग्राम || साइबर सिटी गुरुग्राम में 2019 में मकान के भीतर घुसकर लाखों की चोरी को अंजाम देकर फरार होने वाले 5000 के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में गुरुग्राम पुलिस ने सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान सुखदेव के तौर पर हुई है जो कि पुलिस द्वारा एक बार गिरफ्तार कर लिया गया था और पुलिस को ही चकमा देकर यह फरार हो गया था। 1 दर्जन से ज्यादा लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाला आरोपी है इसका नाम सुखदेव है। इसकी पूरी कहानी हम आपको बता दें कि गुरुग्राम कि सेक्टर 57 में 2019 में इसने एक मकान में चोरी की और वहां से फरार हो गया जिसके बाद पुलिस ने इस व्यक्ति को 22 अगस्त 2019 को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की और इसकी निशानदेही पर चोरी किया गया सामान की बरामदगी के लिए पश्चिम बंगाल ले गई और वहां भी यह बाज नहीं आया और पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।  
वहीं पुलिस की मानें तो गुरुग्राम पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपी सुखदेव के खिलाफ ₹5000 का इनाम भी घोषित कर दिया और अलग-अलग टीमें गठित कर उसकी तलाश शुरू कर दी। साथ ही पुलिस ने यह भी जानकारी दी कि आरोपी के खिलाफ बंगाल में भी कई मुकदमे दर्ज है जिसमें अब जाकर सेक्टर 31 क्राइम यूनिट को सफलता हासिल हुई है और बंगाल से ही इस आरोपी सुखदेव को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने गहनता से हुई पूछताछ के बाद जानकारी दी कि वह एक दर्जन से ज्यादा चोरी और डकैती जैसी वारदातों में शामिल रह चुका है। 
हालांकि गुरुग्राम पुलिस ने 2019 से फरार चल रहे हैं आरोपी को गिरफ्तार करने में एक बार फिर सफलता हासिल कर ली है। मगर पुलिस को चकमा देकर फरार होने के बाद जो सवाल पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठा वह दाग तो पुलिस ने धो दिए। मगर इसके द्वारा एक दर्जन ज्यादा वारदात अंजाम दिए जाने के बाद क्या उन वारदातों में यह अकेला शामिल था या फिर इसके साथ इसके कोई और साथी थे या नहीं इन सभी पहलुओं को लेकर कोई खास खुलासा पुलिस द्वारा नहीं किया गया है।