पैसा बना जानी दुश्मन पुलिस ने किया खुलासा

Police have solved the case of Manjit Singh s murder The wife had killed her husband to grab Rs.15 lakh of husband s insurance

पैसा बना जानी दुश्मन पुलिस ने किया खुलासा

Jandiala Guru(Kanwaljeet Singh) || पुलिस ने 5 मई को तरसिक्का थाने के डेहरीवाल रोड पर मनजीत सिंह की हत्या के मामले को सुलझा लिया है.जांच में बहुत कुछ सामने आया है। पत्नी ने पति के बीमा  के 15 लाख रुपये हड़पने के लिए अपने पति की हत्या कर दी थी।डीएसपी सुखविंदरपाल सिंह ने बताया कि वह पति की लंबी बीमारी से तंग आ चुकी थी और पति की मौत के बाद बीमा राशि लेना चाहती थी। उसने पुलिस को बताया कि वह ब्यास अस्पताल से दवा लेने के लिए अपने पति मनजीत सिंह  के साथ गई थी। बाद में उसका खून से सना शव तरसिका थाना क्षेत्र के देहरीवाल रोड पर मिला,उसकी पत्नी भी घायल अवस्था में मिली।

एसपी मनोज ठाकुर के निर्देशन में फोरेंसिक साइंस और आधुनिक तकनीक से की गई जांच में पाया गया कि मंजीत सिंह पिछले 20 साल से कई तरह की बीमारियों से पीड़ित था.उसकी दवा ब्यास अस्पताल से दी जा रही थी, जिससे उसके लिए अपने बच्चों की शिक्षा और घर पर समर्थन का भुगतान करना बहुत मुश्किल हो गया था। इसी को लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। पैसों की तंगी तंगी के कारण उसने अपने पति की हत्या कर दी।
पुलिस ने वह हथियार भी बरामद कर लिया है जिससे मनजीत सिंह की हत्या की गई थी। डीएसपी सुखविंदर पाल सिंह जी ने बताया कि उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.क्या अब उसे अदालत में पेश कर जेल में भेजा जाएगा?