अवैध शराब कारोबारियों ने गुरुद्वारे के ग्रन्थी और खजांची पर किया जानलेवा हमला

लोगो को शराब बेचने से मना किया गया तो शाम के समय दोषी व इसके साथी परिवार वाले तेजधार हथियार, रोड, सरिया आदि लेकर जबरदस्ती गुरुद्वारे में घुस गये और पाठ कर रहे बाबा जी व खजांची के ऊपर गुरुद्वारे की ही कृपाण उठाकर वार किया और जिससे खजांची  के सिर पर गहरी चोट आई और बाबा जी के ऊपर भी वार किया और उनकी पीठ पर भी चोट लगी हुई है।

यमुनानगर || अवैध शराब का काम करने वालों ने गुरुद्वारे के ग्रन्थी और खजांची पर जानलेवा हमला किया। जानकारी के अनुसार अर्जुन नगर स्थित गुरुद्वारा सिंह सभा के अंदर से गुरु ग्रंथ साहिब के पास से तलवार उठा कर ग्रंथि पर हमला कर दिया। वही ग्रन्थी पर हमला करने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। इस घटना से आहत सिख समुदाय और मोहल्ले के लोगों ने एसपी कार्यालय में पहुंचकर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग। जिला सचिवालय आये लोगो ने कहा की बार-बार शिकायतें देने के बाद भी अवैध रूप से शराब बेचने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती। गुरुद्वारा साहिब के नजदीक लंबे समय से यहां शराब और नशा बेच रहा हैं। जब कभी इन्हें रोका जाता है तो इस तरीके की मारपीट या हमला करते हैं।

गुरुद्वारा सिंह सभा से जब गुरुद्वारे के नजदीक अवैध शराब बेचने से रोका और गुरुद्वारे से अनाउंसमेंट कर अवैध नशा न बेचने के अपील की तो उसके बाद अवैध नशे कारोबार करने वाले ने  गुरुद्वारा साहिब से कृपाण उठाकर गुरुद्वारे के ग्रन्थी और खजांची पर तलवार से हमला कर दिया। वहीं जिला सचिवालय में पहुंचे सिख समुदाय के लोग और मोहल्ला वासियों ने कहा कि इस को लेकर पहले भी कई बार शिकायतें दी जा चुकी है। एक दो बार पुलिस द्वारा उसको पकड़ा गया लेकिन कार्रवाई कोई नहीं की गई। हम यही मांग करते है ऐसे लोगो के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

एसपी को दी शिकायत में बताया गया कि अर्जुन नगर स्थित गुरुद्वारा सिंह सभा के  गुरुद्वारे के नजदीक  शराब व दूसरे नशे बेचने के का काम लंबे समय से किया जा रहा है। कल जब इन लोगो को शराब बेचने से मना किया गया तो शाम के समय दोषी व इसके साथी परिवार वाले तेजधार हथियार, रोड, सरिया आदि लेकर जबरदस्ती गुरुद्वारे में घुस गये और पाठ कर रहे बाबा जी व खजांची के ऊपर गुरुद्वारे की ही कृपाण उठाकर वार किया और जिससे खजांची  के सिर पर गहरी चोट आई और बाबा जी के ऊपर भी वार किया और उनकी पीठ पर भी चोट लगी हुई है। हमला करने वालों परमजीत सिंह काली, और उसके परिवार के लोग शामिल है। हम यही मांग करते है कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाए। इस मामले से जुड़े सीसीटीवी फुटेज भी हमारे पास है।