पानीपत के गैलेक्सी हॉस्पिटल में डिलीवरी के दौरान हुई नवजात की मौत

बच्चे की मौत के बाद जब परिजन हॉस्पिटल में हंगामा करने लगे तो मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात के शव को कब्जे में ले आज पोस्टमार्टम करवा बच्चे का शव परिजनों को सौंपा

पानीपत के गैलेक्सी हॉस्पिटल में डिलीवरी के दौरान हुई नवजात की मौत
पानीपत (मदन लाल ) || पानीपत के असंध रोड पर गैलेक्सी हॉस्पिटल में डिलीवरी के दौरान नवजात की मौत।मृतक  नवजात के परिजनों का हॉस्पिटल के डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप। नवजात के परिजनों ने  कहा डॉक्टरो ने उन्हें रखा धोखे में समय पर नही दी जानकारी। मामले की सुचना पाकर मोके पर पहुंची पुलिस ने नवजात के शव का पोस्टमार्टम करवा शव आज परिजनों को सपा । 
असंध रोड स्थित गैलेक्सी हॉस्पिटल में देर रात डिलीवरी के दौरान नवजात की मौत हो गई। नवजात के पिता दीपक का कहना है कि डॉक्टरों की लापरवाही के कारण उनके बच्चे की मौत हुई है. जिस समय वह अपनी पत्नी को डिलीवरी के लिए हॉस्पिटल में लेकर आए थे उस समय बच्चा और मां दोनों ठीक थे डॉक्टर का कहना था कि नॉर्मल डिलीवरी हो जाएगी फिर डॉक्टर डिलीवरी के लिए उसे अंदर रूम में ले गए और करीब 3 घंटे तक डॉक्टरों ने उन्हें कुछ नहीं बताया ।
जब समय काफी बीत गया तो दीपक ने अपनी पत्नी और बच्चे के बारे में डॉक्टरों से पूछा तो  डॉक्टरों ने बताया कि डिलीवरी के दौरान के बच्चे की मौत हो गई है मृतक नवजात के पिता दीपक का कहना है कि बच्चे की मौत का जिम्मेदार हॉस्पिटल प्रशासन और डॉक्टर है। डॉक्टर की लापरवाही के कारण ही उनके बच्चे की मौत हुई है और डॉक्टरों ने उन्हें कुछ भी समय पर नहीं बताया अगर समय रहते डॉक्टर ने बता देते कि वे इलाज नहीं कर सकते तो वे अपनी पत्नी को दूसरे हॉस्पिटल में लेकर चले जाते हैं
और उनका बच्चा मरने से बच जाता। । मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि बच्चे का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा  है जैसे ही परिजनों उन्हें ने कंप्लेंट उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी। और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट जो भी दोषी पाया जायेगा उसपर  कार्यवाही की जाएगी।