मथुरा में दंपती सहित 10 वर्षीय बालक की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने शव को रख किया रास्ता जाम...

मथुरा मांट पानीगांव मार्ग पर बुधवार को सेंट्रो कार की टक्कर से बाइक सवार दंपती सहित 10 वर्षीय बालक की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने परिजनों के साथ गुरुवार को पानीगांव मार्ग पर मृतको के शव को रख रास्ता जाम कर दिया. जिससे दोनो ओर वाहनो की लंबी कतारें लग गई।

मथुरा में दंपती सहित 10 वर्षीय बालक की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने शव को रख किया रास्ता जाम...

मथुरा (मदन सारस्वत) || मथुरा मांट पानीगांव मार्ग पर  बुधवार को सेंट्रो कार की  टक्कर से बाइक सवार दंपती सहित 10 वर्षीय बालक की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने परिजनों के साथ गुरुवार को पानीगांव मार्ग पर मृतको के  शव को रख रास्ता जाम कर दिया. जिससे दोनो ओर वाहनो की लंबी कतारें लग गई।

रास्ता जाम करने की सूचना पाकर थाना जमुनापार कोतवाली प्रभारी भी मौके पर पहुच गए. कोतवाली प्रभारी द्वारा लाख समझाने के बाद भी ग्रामीणों का गुस्सा शांत न हो सका। गुस्साए लोगों का कहना था कि जब तक एसडीएम और पुलिस के उच्चाधिकारी मोके पर नही आएंगे,तब तक रास्ता अवरुद्ध रहेगा। मृतक भगवान सिंह के चाचा सुभाषचंद ने कहा कि प्रशासन की हठधर्मिता के चलते यह जाम लगाना पड़ा है,जिस घर मे तीन मौते एक साथ हो जाये उस परिवार की हालत क्या होगी यह तो वही जाने जिसके साथ यह बीती है.कहा कि माँ बाप और भाई की मौत के बाद 6 वर्षीय मासूम अस्पताल में जिंदगी मौत की लड़ाई लड़ रही है,लेकिन प्रशासन इस  ओर ध्यान भी देना जरूरी नही समझा है,कहा कि प्रशासन को उसके  इलाज के साथ उसके जीवन के बारे भी सोचना होगा,तब ही यह रास्ता खुलेगा, अन्यथा प्रशासन को ग्रामीणों के गुस्से का सामना करना पड़ेगा।