महेंद्रगढ़ पुलिस चोरी करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया

शिकायतकर्ता ने अज्ञात के खिलाफ नकदी और ज्वेलरी चोरी करने की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। मामले में कार्रवाई करते हुए थाना शहर महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपितों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

महेंद्रगढ़ || जिला पुलिस द्वारा चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपियो के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। महेंद्रगढ़ शहर क्षेत्र में एक मकान में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम देने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पुलिस ने नकदी व ज्वेलरी भी बरामद कर ली है। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान अजीत वासी बड़ी बनगोठड़ी जिला झुंझुनूं राजस्थान, होशियार वासी बवाना थाना कनीना, अनिल वासी कनीना नियर अटेली मोड़ और चोरी का सामान खरीदने वाले आरोपित राहुल वासी झगड़ोली के रूप में हुई है। आरोपितों ने महेंद्रगढ़ शहर क्षेत्र में घर में घुसकर नकदी और ज्वेलरी चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस ने पूछताछ में नकदी व ज्वेलरी बरामद की है।

जांचकर्ता अधिकारी रवि कुमार सब इंस्पेक्टर ने बताया कि 30 मई को बलजीत वासी बवाना हाल आबाद हनुमान नगर कॉलोनी महेंद्रगढ़ ने थाना शहर महेंद्रगढ़ में शिकायत देते हुए बताया कि वह अपने मायके छिलरो गई हुई थी। उसके परिवार वालों ने फोन कर बताया कि आपके मकान में चोरी हो गई है। इस पर उसने मकान पर जाकर देखा तो मकान का सारा सामान बिखरा पड़ा था ओर नकदी व ज्वेलरी चोरी हो गई थी। शिकायतकर्ता ने अज्ञात के खिलाफ नकदी और ज्वेलरी चोरी करने की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। मामले में कार्रवाई करते हुए थाना शहर महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपितों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पुलिस द्वारा आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।