प्यार प्रवान नहीं चढ़ने पर युवक ने की आत्महत्या...

प्यार प्रवान नहीं चढ़ने पर युवक ने प्रेमिका की चुन्नी से फंदा लगा आत्महत्या कर ली। जिला गुरदासपुर के बटाला के मोहल्ला हाथी गेट के रहने वाले 27 साल के गगनदीप सिंह का शव सुबह पुराने घर की छत्त से लटकता पाया गया।

प्यार प्रवान नहीं चढ़ने पर युवक ने की आत्महत्या...

गुरदासपुर (सुखबीर सोखी) || प्यार प्रवान नहीं चढ़ने पर युवक ने प्रेमिका की चुन्नी से फंदा लगा आत्महत्या कर ली। जिला गुरदासपुर के बटाला के मोहल्ला हाथी गेट के रहने वाले 27 साल के गगनदीप सिंह का शव  सुबह पुराने घर की छत्त से लटकता पाया गया। वही इतलाह मिलते ही मोके पर पहुंचे पुलिस अधिकारिओ की तरफ से शव को कब्जे में लेते हुए परिवारिक सदस्यो के बयानों के आधार पर आगे की कानूनी करवाई शुरू कर दी गई है

मृतक गगनदीप सिंह के पिता कश्मीर सिंह ने बताया, कि उसका बेटा गगनदीप सिंह बहुत मेहनती था और रोजीरोटी कमाने वाला था। कहीं भी काम मिले तो वह चला जाता था। उसके बेटे के उसी के मुहल्ला की रहने वाली एक लड़की से करीब 7 सालों से प्रेम संबंध चले आ रहे थे। इस सब की जानकारी लड़की के परिवार वालों को भी थी। कश्मीर सिंह ने बताया, कि उसका बेटा गगनदीप सिंह और लड़की दोनों कोर्ट मैरिज करवाने के लिए अदालत गए थे, लेकिन कुछ देर पहले कोरोना वायरस के कारण क्फर्यू लगा होने पर अदालतें बंद थी, जिस पर उनकी कोर्ट मैरिज नहीं हो पाई थी। लेकिन बाद में लड़की के परिजन व रिश्तेदार दोनों ढूंड कर थाना सिटी ले आए। थाना में लड़की के परिजनों ने कहा था, कि कुछ दिन बाद दोनों की शादी कर देंगे।

लेकिन काफी समय बीत जाने पर भी दोनों की शादी नहीं करवाई गई, जिससे उसका बेटा परेशान रहने लगा था। कश्मीर सिंह ने लड़की के परिजनों व रिश्तेदारों पर आरोप लगाते हुए कहा, कि जब उसका बेटा कहीं काम पर जाता था, तो लड़की के भाई भी उसके पीछे पहुंच जाते थे, और जान से मारने की धमकियां देते थे, जिससे उसका बेटा मानसिक तौर पर भी परेशान रहने लगा था। कश्मीर सिंह ने बताया, कि उनका पुराना घर साथ लगती गली में है और गननदीप सिंह अकसर पुराने घर में रात को सोने के लिए चला जाता था। कश्मीर सिंह ने बताया, कि सोमवार को भी बेटा अपने नये घर में नहीं आया और पुराने घर में सोने के लिए चला गया। जब सुबह वह बेटे को उठाने के लिए गया, तो गननदीप छत्त से लटका हुआ था। उसने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिस पर सारा मुहल्ला इक्ट्‌ठा हो गया। कश्मीर सिंह ने आरोप लगाया, कि उसके बेटे की हत्या करके शव को छत्त से लटकाया गया है। क्योंकि छत्त ऊंची है, उसका बेटा वहां तक आसानी से नहीं पहुंच सकता था। वही सूचना मिलने पर थाना सिटी बटाला के एसएचओ टीपी सिंह गोराया और डीएसपी परविंदर कौर मौका पर पहुंच गए । थाना सिटी के एसएचओ इंस्पैक्टर टीपी सिंह गोराया ने बताया, कि मृतक गगनदीप सिंह के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतक के पिता कश्मीर सिंह के बयान लिए जा रहे हैं और किसी के भी आरोपी पाए जाने पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।