दिल्ली पुलिस ने कुख्यात झपटमार और वाहन चोर को किया गिरफ्तार...

उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के मॉडल टाउन थाना पुलिस ने एक कुख्यात झपटमार और वाहन चोर को किया गिरफ्तार. ऑपरेशन सजग के तहत काम करते हुए पुलिस को मिली कामयाबी .स्नैचिंग के एक मुकदमे में काम करते हुए पुलिस ने मामले को सुलझाया,आरोपी को किया गिरफ्तार. छीना हुआ मोबाइल फोन भी बरामद. आरोपी के पास से 5 मोबाइल फोन और तीन चोरी की स्कूटी हुई बरामद. चोरी ,स्नैचिंग सहित कई मामलों में था लिप्त, कुल 9 मामले को सुलझाने का पुलिस कराइए दावा.

दिल्ली पुलिस ने कुख्यात झपटमार और वाहन चोर को किया गिरफ्तार...

Delhi Crime (Sanjay) || उत्तरी पश्चिमी जिला पुलिस आपरेशन सजग के तहत लगातार आपराधिक वारदातों पर लगाम लगाने में काम कर रही है इसी ऑपरेशन के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने स्नैचिंग के एक मुकदमे को सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है .मॉडल टाउन थाने के एस एच ओ इंस्पेक्टर ललित कुमार की देखरेख में इलाके में ऑपरेशन सजग को सफल बनाने के लिए अलग-अलग जगहों पर पेट्रोलिंग कराई जा रही है पुलिस की टीम इलाके में पेट्रोलिंग कर रही थी...

उसी दौरान विनायक हॉस्पिटल के पास एक महिला के साथ मोबाइल स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया गया, मोबाइल फोन खेलते हुए पीड़ित महिला और आरोपी सड़क पर ही गिर पड़े और पास से गुजर रहे कांस्टेबल रविंदर ने इस घटना को देखा और तुरंत कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को वारदात में इस्तेमाल होने वाली  चोरी की स्कूटी के साथ धर दबोचा, जबकि एक आरोपी भागने में कामयाब हो गया .पकड़े गए आरोपी की पहचान प्रिंस उर्फ राहुल उर्फ दिनेश के तौर पर हुई है. 

लगातार पूछताछ के दौरान ही आरोपियों ने अपना गुनाह भी कबूल लिया और उसके पास से पुलिस ने चोरी की दो और स्कूटी और चार मोबाइल फोन भी बरामद किए, आरोपी की गिरफ्तारी से पुलिस नो अपराधिक मामलों के खुलासे का दावा कर रही फिलहाल पुलिस की पूछताछ लगातार जारी है.