फतेहाबाद के नांगली गांव में 20 साल की युवती की हत्या, पिता और बड़े भाई पर दर्ज केस

फतेहाबाद के नांगली गांव में 20 साल की युवती की हत्या, पुलिस पहुंचने से पहले लाश जलाई गई, पुलिस और फोरेंसिक टीम ने श्मशानघाट में मौके पर पहुंचकर चिता से कब्जे में ली हड्डियां और राख, मृतक युवती के छोटे भाई की शिकायत पर पुलिस ने पिता और बड़े भाई पर दर्ज किया केस, घटना के समय मां थी मायके, मां के साथ ननिहाल गई हुई थी युवती, ननिहाल से घर लाकर दिया गया घटना को अंजाम, जहर पिलाकर हत्या करने का आरोप, हत्या के सही कारणों की जांच कर रही है पुलिस।

फतेहाबाद के नांगली गांव में 20 साल की युवती की हत्या, पिता और बड़े भाई पर दर्ज केस

फतेहाबाद (सतीश खटक) || फ़तेहाबाद टोहाना उपमंडल के गांव नांगली में एक 20 साल की युवती की पिता और बड़े भाई द्वारा जहर पिलाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्या के आरोप में पुलिस ने पिता और बड़े भाई के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले में मृतका के छोटे भाई ने शिकायत दर्ज करवाई है।

पुलिस ने वीरवार देर शाम मृतका के अंतिम संस्कार के समय श्मशानघाट में पहुंचकर चिता से अस्थियां और राख सेंपल लिए और लैब में भेजे हैं। डीएसपी टोहाना बिरम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतका अपनी मां के साथ अपने ननिहाल गई हुई थी। वहां से लड़की रात को गायब हो गई थी और उसके बाद लड़की के पिता और बड़ा भाई उसे गांव नांगली ले आये। यहां पर आरोप है कि पिता और भाई ने युवती को जहर पिलाकर मार डाला और उसका पुलिस के पहुंचने से पहले ही संस्कार कर दिया। मामले में मृतका के छोटे भाई की शिकायत पर पिता और बड़े भाई पर हत्या  और शव को खुर्द बुर्द करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है। घटना के वक्त मृतका की मां अपने मायके में थी। डीएसपी ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और जांच में हत्या के सही कारणों का पता लगाकर आरोपियो की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।