कलयुगी बेटे ने तेजधार हथियार से की पिता की हत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

मृतक जगत सिंह उम्र लगभग 70 वर्ष अपने पुत्र प्रदीप के साथ खेत में धान लगाने के लिए गया था, बताया जाता है कि मृतक ने अपने पुत्र प्रदीप को जब खेत में काम करने की बात कही तो उसने तैश में आकर पिता के सिर पर तेजधार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

रोहतक || थाना कलानाैर अंतर्गत गांव बनियानी में एक कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता पर तेजधार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। घटना बुधवार की बताई जाती है। वीरवार सुबह जब परिजन खेतों की ओर पहुंचे तो खेत में पड़े शव को देखकर उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस व एफएसल टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले में आगामी कार्रवाई शुरू की।
जानकारी के अनुसार मृतक जगत सिंह उम्र लगभग 70 वर्ष अपने पुत्र प्रदीप के साथ खेत में धान लगाने के लिए गया था, बताया जाता है कि मृतक ने अपने पुत्र प्रदीप को जब खेत में काम करने की बात कही तो उसने तैश में आकर पिता के सिर पर तेजधार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

बताया जाता है कि पुत्र क्रोधित पर्वती का है जो जरा-जरा सी बात पर गुस्से में आ जाता है। जिसने कुछ साल पहले अपने ही परिवार में लगते भाई पर भी हमला करके उसे घायल कर दिया था। लेकिन परिजनों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी नहीं दी गई थी। जिसमें आज कथित आरोपी ने अपने ही पिता की खेत में हत्या कर दी। फिलहाल घटना की सूचना पाकर पुलिस व एफएसएल टीम मौके पर पहुंची व शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु पीजीआई रोहतक भेज मामले में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।