पीएम मोदी ने देश को दी नई दिशा: सांसद खटाना

उन्होंने कहा कि डीबीटी को जोड़ने से यह सुनिश्चित हो गया है कि पंक्ति में अंतिम व्यक्ति को लाभ मिले और बिचौलियों को जड़ से खत्म कर दिया गया है। सांसद गुलाम अली ने बारामुला में वक्फ अध्यक्ष दर्शन अंद्राबी, अभिजीत जसरोटिया, प्रवक्ता भाजपा और अनवर खान, प्रभारी, बारामूला संसदीय क्षेत्र के साथ महीने भर चलने वाले 9 साल बेमिसाल अभियान के तहत मीडियाकर्मियों और सोशल मीडिया प्रभावितों की एक बैठक को संबोधित करते हुए यह बात कही। 

बारामूला || भाजपा सांसद गुलाम अली खटाना ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को विकास, राष्ट्रीय सुरक्षा, अंतरराष्ट्रीय राजनीति, ग्रामीण विकास, विदेशी मामलों और अन्य क्षेत्रों में एक नई दिशा दी है। उन्होंने कहा कि नौ वर्षों के दौरान श्री के प्रधानमंत्रित्व काल में। नरेंद्र मोदी, भारत नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया है और मेक इन इंडिया, स्टार्टअप, वन नेशन, वन कंट्री के कार्यान्वयन जैसे नवीन विचारों को लागू किया गया है और सीमाओं को सुरक्षित किया गया है। उन्होंने कहा कि डीबीटी को जोड़ने से यह सुनिश्चित हो गया है कि पंक्ति में अंतिम व्यक्ति को लाभ मिले और बिचौलियों को जड़ से खत्म कर दिया गया है।
सांसद गुलाम अली ने बारामुला में वक्फ अध्यक्ष दर्शन अंद्राबी, अभिजीत जसरोटिया, प्रवक्ता भाजपा और अनवर खान, प्रभारी, बारामूला संसदीय क्षेत्र के साथ महीने भर चलने वाले 9 साल बेमिसाल अभियान के तहत मीडियाकर्मियों और सोशल मीडिया प्रभावितों की एक बैठक को संबोधित करते हुए यह बात कही। 
गणमान्य लोगों में गुलाम मोहिउद्दीन सोफी, जिलाध्यक्ष मुदस्सिर वानी, संगठन मंत्री, जीएम मीर प्रवक्ता, पूर्व एमएलसी सुरिंदर अंबरदार, मुदस्सिर हसन तेली, कार्यक्रम प्रभारी उपस्थित थे. भाजपा प्रवक्ता अभिजीत जसरोटिया ने मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के कार्यों पर पावर प्वाइंट प्रस्तुति दी। डॉ. दर्शन अंद्राबी ने विशेष रूप से महिलाओं और अल्पसंख्यकों के लिए भाजपा सरकार के कार्यों पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर को फिर से पटरी पर लाना एक कठिन काम है और केवल भाजपा ही यह कर सकती है।

प्रतिभागियों ने प्रेस क्लब बारामूला सहित बारामूला, कुपवाड़ा क्षेत्र के कुछ ज्वलंत मुद्दों को उठाया, राशन की सीमा में वृद्धि, बारामूला के परिधीय क्षेत्रों में विशेष रूप से आदिवासी बस्तियों, एटीवी आदि में स्वास्थ्य सुविधाएं। इससे पूर्व पूर्व एमएलसी सुरेंद्र अंबरदार ने अतिथियों का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि हड़ताल, हिंसा और देश विरोधी गतिविधियां अब बीते दिनों की बात हो गई हैं। बाद में सांसद खटाना ने बारामूला क्षेत्र में संपर्क से समर्थन अभियान चलाया और विभिन्न व्यक्तियों से मुलाकात की और उन्हें नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की नीतियों और उपलब्धियों से अवगत कराया।