महिला कोच छेड़छाड़ मामले में खेल मंत्री संदीप सिंह से इस्तिफे की मांग कर रहे विपक्षी नेता

महिला कोच छेड़छाड़ मामले में खेल मंत्री रहे संदीप सिंह को लेकर सभी विपक्ष यह मांग कर रहे हैं कि या तो संदीप सिंह इस्तीफा दे या फिर सरकार उसका बचाव ना करे . इसको लेकर हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री ने विपक्ष को लताड़ लगाते हुए कहा कि इनको वास्तविक जानकारी का तो पता नहीं होता.

महिला कोच छेड़छाड़ मामले में खेल मंत्री संदीप सिंह से इस्तिफे की मांग कर रहे विपक्षी नेता

|| Ambala, Haryana || Aditya Kumar || महिला कोच छेड़छाड़ मामले में खेल मंत्री रहे संदीप सिंह को लेकर सभी विपक्षी नेता इस्तीफे की मांग कर रहे हैं. उनका कहना है कि या तो संदीप सिंह इस्तीफा दे या फिर सरकार उसका बचाव ना करे. इसको लेकर हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री ने विपक्ष को लताड़ लगाते हुए कहा कि इनको वास्तविक जानकारी का तो पता नहीं होता.  इसकी जांच हरियाणा पुलिस नहीं बल्कि चंडीगढ़ पुलिस कर रही है.  वही हुड्डा द्वारा दिए बयान कि हरियाणा में दो इंजन की नहीं बल्कि दो मुही सरकार चल रही है.  इसको लेकर अनिल विज ने पलटवार करते हुए कहा कि हुड्डा साहब तो छपास हो गया है. वही कर्नाटक के प्रभारी और कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रहे रणदीप सिंह सुरजेवाला की कर्नाटक यात्रा पर भी तंज कसा गया. 

महिला कोच छेड़छाड़ मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. सभी विपक्षी पार्टियां संदीप सिंह के संदीप सिंह के इस्तीफे की मांग कर रही हैं. जिसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा और इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला मुख्य रूप से हैं. उनका कहना है कि संदीप सिंह का बचाव खट्टर सरकार कर रही है. इस पर हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने विपक्षी पार्टियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कहा कि इनको वास्तविकता का ज्ञान नहीं है. इसकी जांच हरियाणा पुलिस नहीं बल्कि चंडीगढ़ पुलिस कर रही है. जो वाक्य हुआ है उसकी जगह हरियाणा नहीं चंडीगढ़ है. अब यह विपक्षी पार्टियां बेमतलब ही आरोप लगा रहे हैं चंडीगढ़ पुलिस अपने तरीके से और निष्पक्षता से जांच कर रही है. जंच का जो भी रिजल्ट आएगा उस पर कार्रवाई हो जाएगी. वही खाप पंचायतें भी महिला कोच के हक के लिए खड़ी हो गई हैं और हरियाणा सरकार को अल्टीमेटम दे दिया है कि संदीप सिंह को तुरंत बर्खास्त करें वरना हरियाणा बंद भी किया जा सकता है. इसको लेकर अनिल विज ने कहा सभी खाप पंचायतों को कहा अभी कम से कम जांच तो होने दो जाच तक तो इंतजार करना ही पड़ेगा.