गठबंधन सिर्फ केंद्रीय नेतृत्व चाहेगा तो टूटेगा, हरियाणा में चल रही हैं अफवाहें : नैना चौटाला

एक सवाल के जवाब में नैना ने कहा कि अगर गठबंधन टूटा तो जजपा पहले भी अकेले मैदान में थी, फिर से मैदान में उतरेगी। आगामी विधानसभा चुनाव लड़कों को लेकर नैना ने कहा कि मेरे कार्य देखकर बाढड़ा हलके की फैसला लेगी, मैं आगामी विधानसभा चुनाव लडूं या नहीं। वहीं 2024 में जजपा विकल्प बनेगी या नहीं के जवाब में कहा कि ये भविष्य के गर्भ में है।

चरखी दादरी || डिप्टी सीएम की माता व बाढड़ा से जजपा विधायक नैना चौटाला ने गठबंधन को लेकर चल रही चर्चाओं के बीच कहा कि हरियाणा में भाजपा-जजपा के बीच गठबंधन का मजबूत जोड़ है। हरियाणा में गठबंधन नीचे से नहीं बल्कि केंद्रीय नेतृत्व से हुआ है। टांग खिंचने वाले खिंचते रहेंगे, गठबंधन के साथ बहुत उपर तक चलना है।

नैना चौटाला दादरी के बाढड़ा हलके के दौरे पर थी और इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की। नैना ने कहा कि जिन्होंने गठबंधन को लेकर बात करनी हैं वो अपने स्तर पर करेंगे। चाहे कोई लाख सफाई दें कि भाजपा का जजपा से गठबंधन नहीं रहेगा, कोई कुछ भी बोले मगर गठबंधन है और रहेगा भी। कहा कि हरियाणा में गठबंधन नीचे से नहीं, केंद्रीय नेतृत्व से हुआ है। सिर्फ केंद्रीय नेतृत्व चाहेगा तो गठबंधन टूटेगा। हालांकि गठबंधन को लेकर हरियाणा में अफवाहें चल रही हैं, ऐसा कुछ नहीं है। एक सवाल के जवाब में नैना ने कहा कि अगर गठबंधन टूटा तो जजपा पहले भी अकेले मैदान में थी, फिर से मैदान में उतरेगी। आगामी विधानसभा चुनाव लड़कों को लेकर नैना ने कहा कि मेरे कार्य देखकर बाढड़ा हलके की फैसला लेगी, मैं आगामी विधानसभा चुनाव लडूं या नहीं। वहीं 2024 में जजपा विकल्प बनेगी या नहीं के जवाब में कहा कि ये भविष्य के गर्भ में है।

नैना चौटाला ने बाढड़ा क्षेत्र के कई गांवों में जनसमस्याएं सुनते हुए संबंधित अधिकारियों को निदान बारे निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने गांव बडराई में किसानों के धरने पर पहुंचकर समस्याएं जानी और कहा कि किसानों की जायज मांगे हैं। इस बारे में संबंधित विभागों के अधिकारियों को तुरंत समाधान करने की बात कही।