2024 का रणः चुनावी महाभारत में बिगुल फूंकने के लिए 29 को देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आएंगे यमुनानगर

विपक्ष द्वारा अमित शाह की रैली मैं भीड़ न जुटने संबंधी प्रतिक्रिया देते हुए चौधरी कंवर पाल ने विपक्ष को खुला चैलेंज देते हुए कहा कि यदि विपक्ष में दम है तो है सिरसा के मुकाबले 50% कम भीड़ जुटाकर दिखाए। कैबिनेट मंत्री कंवर पाल गुर्जर ने कहा कि जगाधरी अनाज मंडी में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का मार्गदर्शन हमें मिलेगा।

यमुनानगर || 2024 के चुनाव का शंखनाद बाकी है लेकिन लगता है राजनीतिक दलों ने इसकी तैयारियों के लिए पहले ही बिगुल फूंक दिया है। राजनीति की पिच पर हरियाणा में जहां पहले सिरसा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लोगों के बीच आए वही अब 29 जून को देश के रक्षा मंत्री जगाधरी अनाज मंडी में देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शंखनाद करेंगे। प्रदेश के केबिनेट कंवर पाल गुर्जर ने कहा कि 29 जून को जगाधरी में होने वाली रैली ऐतिहासिक होगी। वहीं उन्होंने कहा कि तीसरी बार भी देश और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। विपक्ष के सवालों पर भी कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने विपक्ष को चैलेंज करते हुए कहा कि सिरसा जैसी रैली का 50% ही करके दिखा दे।

प्रदेश के कैबिनेट मंत्री कंवर पाल ने बताया कि 29 जून को अंबाला लोकसभा क्षेत्र के तहत जगाधरी की अनाज मंडी में देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जनता से रूबरू होंगे। कवँर पाल ने दावा किया कि सिरसा में सफल रही अमित शाह की रैली की भांति 29 जून की रैली भी ऐतिहासिक होगी। विपक्ष द्वारा अमित शाह की रैली मैं भीड़ न जुटने संबंधी प्रतिक्रिया देते हुए चौधरी कंवर पाल ने विपक्ष को खुला चैलेंज देते हुए कहा कि यदि विपक्ष में दम है तो है सिरसा के मुकाबले 50% कम भीड़ जुटाकर दिखाए। कैबिनेट मंत्री कंवर पाल गुर्जर ने कहा कि जगाधरी अनाज मंडी में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का मार्गदर्शन हमें मिलेगा।  वहीं इस रैली को लेकर बैठके की जा रही हैं उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश के सरकार द्वारा चलाई गई जनहित नीतियों को लेकर जनता का सरकार के ऊपर विश्वास है। जिस प्रकार का प्यार सिरसा रैली में मिला वैसा ही जगाधरी में भी जनता का समर्थन और प्यार हमें मिलेगा। आपको बता दें कि केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर हर लोकसभा में भाजपा रैली करेगी और महा जनसंपर्क अभियान के तहत यह सभी कार्यक्रम किए जा रहे हैं।