तीन अध्यादेश से किसानों के साथ आमजन से धोखा - भाकियू

भाकियू के प्रदेशाध्यक्ष गुरनाम सिंह चंढूनी ने कहा कि सरकार ने तीन अध्यादेश लाकर किसानों के साथ-साथ आमजन के साथ धोखा किया है। जो सरकार ने तीन अध्यादेश जारी किये हैं वो देश की खेती के लिए डेथ वारन्ट हैं।

तीन अध्यादेश से किसानों के साथ आमजन से धोखा - भाकियू

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || भाकियू के प्रदेशाध्यक्ष गुरनाम सिंह चंढूनी ने कहा कि सरकार ने तीन अध्यादेश लाकर किसानों के साथ-साथ आमजन के साथ धोखा किया है। जो सरकार ने तीन अध्यादेश जारी किये हैं वो देश की खेती के लिए डेथ वारन्ट हैं। अगर अध्यादेश को वापिस नहीं लिया तो देशभर के किसान एक मंच पर एकजुट होते हुए आंदोलन शुरू करेंगे। 10 सितंबर को कुरुक्षेत्र की पीपली अनाजमंडी में किसान एकजुट होते हुए आंदोलन की रणनीति बनाकर घोषणा करेंगे।

चरखी दादरी में किसान संगठनों की मीटिंग को संबोधित करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि सरकार जो तीन अध्यादेश लाई है यह किसानों के लिए घातक है। चंढूनी ने कहा सरकार जो तीन अध्यादेश लाई है उससे किसान ही नही ब्लकि जनता भी प्रभावित होगी और खादय सामग्री है वो चंद पूंजीपतियों के हाथ में चली जाएगी। किसानों के साथ आमजन को एकजुट होते हुए विरोध करेंगे। अगर अध्यादेश वापिस नहीं लिया तो किसानों को मजबूरीवश आत्महत्या करनी पड़ेगी। कोरोना काल के दौरान किसानों के साथ-साथ आम जनता के साथ धोखा किया जा रहा है। उन्होनें कहा इसलिए 10 सितंबर को पीपली की अनाज मंडी में होने वाली  महापंचायत के लिए किसान संगठनों से समर्पक किया जा रहा है। और जिसका उन्हें अच्छा साथ व समर्थन मिल रहा है। पीपली अनाज मंडी में होने वाली महापंचायत में अगले आंदोलन की रूपरेखा बनाई जाएगी।