बर्खास्त पीटीआई टीचरों की जजपा नेता को गिरफ्तार करने की मांग...

चरखी दादरी : बर्खास्त पीटीआई टीचरों ने मंगलवार को प्रदर्शन कर रही महिलाओं के साथ जजपा नेता द्वारा बदसलूकी करने पर उसकी गिरफ्तारी की मांग की है। साथ ही अल्टीमेटम दिया कि अगर केस दर्ज कर गिरफ्तारी नहीं हुई तो खापों व कर्मचारी संगठनों के साथ मिलकर बड़ा आंदोलन करेंगे।

बर्खास्त पीटीआई टीचरों की जजपा नेता को गिरफ्तार करने की मांग...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || बर्खास्त पीटीआई टीचरों ने मंगलवार को प्रदर्शन कर रही महिलाओं के साथ जजपा नेता द्वारा बदसलूकी करने पर उसकी गिरफ्तारी की मांग की है। साथ ही अल्टीमेटम दिया कि अगर केस दर्ज कर गिरफ्तारी नहीं हुई तो खापों व कर्मचारी संगठनों के साथ मिलकर बड़ा आंदोलन करेंगे। धरने के समर्थन में पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान व इनेलो जिलाध्यक्ष विजय पंचगांव सहित कई नेता व सामाजिक संगठन समर्थन में पहुंचे।

बता दें कि बर्खास्त पीटीआई टीचरों द्वारा नौकरी बहाली की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं। बर्खास्त पीटीआई टीचरों ने सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन कर नारेबाजी की। प्रदर्शन की अगुवाई करते हुए जिलाध्यक्ष सज्जन सांवड़ ने कहा कि जजपा के हलकाध्यक्ष विजय मंदोला द्वारा महिला प्रदर्शनकारियों के साथ बदसलूकी कर दुव्र्यवहार किया। ऐसे में पुलिस जजपा नेता पर केस दर्ज करते हुए तुरंत गिरफ्तार करें। अन्यथा खापों, कर्मचारी व सामाजिक संगठनों के साथ मिलकर बड़ा आंदोलन करेंगे। वहीं समर्थन में पहुंचे पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने कहा कि नौकरी बहाली को लेकर सीएम, डिप्टी सीएम व शिक्षा मंत्री को पत्र लिखेंगे।