300 परिवारों के जी का जंजाल बनी बिल्डर की मनमानी

इस पर आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष ने गुरुग्राम के पुलिस कमिश्नर का दरवाजा खखटाया, जहां उन्हें अपना पक्ष रखने के लिए पुलिस द्वारा नोटिस जारी किया गया। वही आशियाना अनमोल लिमिटेड की रेजिडेंट वेलफेयर एसोशिएशन के अध्यक्ष राम गौतम ने बिल्डर पर गम्भीर आरोप भी लगाए है।

गुरुग्राम || साइबर सिटी में बिल्डरों की मनमानी थमने का नाम नही ले रही है। ऐसा ही एक मामला सोहना रोड स्थित आशियाना अनमोल लिमिटेड का सामने आया है। जहां बिल्डर की मनमानी से परेशान आशियाना अनमोल लिमिटेड की आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष राम गौतम ने आज गुरुग्राम पुलिस के सामने अपना पक्ष रखा। दरअसल आरडब्ल्यूए अध्यक्ष पहले ही सोसायटी का मामला सोहना के एसडीएम के समक्ष रखा था। इस पर एसडीएम ने पुलिस को जांच के आदेश दिए थे। लेकिन भोंडसी पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नही की। इस पर आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष ने गुरुग्राम के पुलिस कमिश्नर का दरवाजा खखटाया, जहां उन्हें अपना पक्ष रखने के लिए पुलिस द्वारा नोटिस जारी किया गया।

वही आशियाना अनमोल लिमिटेड की रेजिडेंट वेलफेयर एसोशिएशन के अध्यक्ष राम गौतम ने बिल्डर पर गम्भीर आरोप भी लगाए है। राम गौतम की माने तो आशियाना अनमोल लिमिटेड में 300 परिवार रहते है। बावजूद इसके बिल्डर ने आज तक सोसायटी में शुद्ध पेय जल उपलव्ध नही करवाया है। टेंकरो से सप्लाई की जा रही है वह भी गंदे पानी की। इसकी एवज में बिल्डर हर परिवार से दो से तीन हजार रुपए प्रति माह वसूल रहा है। इतना ही नही अब बिल्डर मनमानी पर उतर आया है और जबरदस्ती मेंटिनेंस चार्ज बड़ा कर यहां के निवासियों को परेशान कर रहा है। इसी को लेकर उन्होंने शिकायत की थी।